Jan Sandesh Online hindi news website

SSP ने खुद खड़े होकर कटवाए पुलिसकर्मियों के चालान

लखनऊ।  अक्सर वाहन चेकिंग के दौरान यह देखा गया है कि जो वर्दी वाले दूसरों को कानून पड़ा का पाठ पढ़ा कर उनके वाहनों का चालान काटते हैं लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं होती है। लेकिन इस सब बातों को धता बताते हुए लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार दोपहर रिजर्व पुलिस लाइन के गेट पर खड़े होकर उन पुलिस वालों की गाड़ियों के चालान/ई-चालान खुद कटवाए जिन्होंने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था और वह यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे थे।
और पढ़ें
1 of 418
एसएसपी ने उन्हें कानून का पाठ पढ़ाते हुए बताया कि जीवन सर्वोपरि है। अपनी रक्षा स्वयं करें। पुलिसकर्मी होकर कानून का उल्लंघन ना करें। पुलिसकर्मियों को ट्रैफिक रूल्स में अनुशासित करने के लिए एसएसपी एसपी लाइंस सर्वेश मिश्रा को नोडल बनाया गया है और लगातार जो भी पुलिसकर्मी एलिमेंट नहीं लगाते हैं उनके चालान जारी रहेंगे। एक बार से अधिक उल्लंघन करने पर विभागीय कार्यवाही भी प्रचलित कर दी जाएगी। एसएसपी लखनऊ ने बताया कि पुलिस खुद ही यातायात नियमों का पालन करेगी तो आम जनता भी यातायात नियमों का पालन करते दिखे।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.