Jan Sandesh Online hindi news website

और जब कुशीनगर में बारात निकालने के लिए गांव में दुल्हे के पिता को लगवानी पड़ी पुलिस 

और पढ़ें
1 of 314
पडरौना,कुशीनगर । कभी शराब पीने के नाम पर तो कभी आपस में झगड़े के नाम पर तो कभी जमीनी विवाद व हमेशा एक दूसरे के प्रति मारपीट के साथ किसी न किसी अन्य मामले में सुर्खियों में रहने वाले कुशीनगर जिले के पडरौना कोतवाली पुलिस का सिरदर्द बन चुके  जनपद के सुखपुरा गांव के टोला मोहनपट्टी गांव एक बार फिर लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है ।
 गौरतलब हो कि कोतवाली पडरौना थाना क्षेत्र के गांव सुखपुरा टोला के मुसहरी पट्टी में बगल के मोहनपट्टी टोला निवासी एक टेंपो चालक मंदिरा  के हालात यानी नसे में उक्त मसूहरी पट्टी टोला से टेंपो लहराते हुए गांव से लेकर तेजी से निकलने की कोशिश में कई लोगों को चोटें भी पहुंचा दी थी।
इसी बात से नाराज लोगों ने उक्त टेंपो चालक को डांट फटकार लगाकर छोड़ दिया था,कि उक्त टेंपो चालक के टोला मोहनपट्टी से जुड़े लोगों ने गोलबंद होकर दूसरे टोला यानी मसूरीपट्टी के लोगों से जमकर मारपीट की थी,हालांकि मारपीट की सूचना पर कोतवाली पुलिस की पूरी  उक्त गांव पहुंच कर मामले को शांत करा दिया था,जबकि विवाद वाले टोला पर भी उसी रात को सिंहासन कुशवाहा के लड़के दशरथ उर्फ विद्यानंद कुशवाहा के तिल को का कार्यक्रम पड़ा था।
ऐसे में देर रात को पुलिस के पहरे के बीच चल रहे तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान पुनः एक बार बगल के टोले के लोगों ने रात में गोलबंद होकर तिलक समारोह में नारेबाजी करने लगे थे,इस दौरान सूचना पर कोतवाली पडरौना की पुलिस को उक्त गांव में दोबारा मय फोर्स के साथ आकर मामले को शांत कराना पड़ा था,उधर स्थिति को भांपते हुए सिंहासन कुशवाहा के लड़के दशरथ और विद्यानंद के शादी के दिन गुरुवार को निकलने वाले बरात को लेकर कोतवाली पुलिस की पूरी टीम ने मिलकर इस चर्चित गांव को संभालने संभालते हुए बारात को लिखने वाली पड़ी जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है ।
You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

%d bloggers like this: