Jan Sandesh Online hindi news website

FIFA Women World Cup : इंग्लैंड और इटली पहुंचे प्री क्वार्टर में

फ्रांस ।  इंग्लैंड और इटली ने फीफा महिला विश्व में अपने-अपने मुकाबले जीत कर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली। जर्मनी और फ्रांस की टीमें पहले ही प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुकी हैं। शुक्रवार को इटली ने ग्रुप सी के मुकाबले में जमैका को 5-0 से रौंदा तो वहीं ग्रुप डी में इंग्लैंड ने [...]

फ्रांस ।  इंग्लैंड और इटली ने फीफा महिला विश्व में अपने-अपने मुकाबले जीत कर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली।

जर्मनी और फ्रांस की टीमें पहले ही प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुकी हैं। शुक्रवार को इटली ने ग्रुप सी के मुकाबले में जमैका को 5-0 से रौंदा तो वहीं ग्रुप डी में इंग्लैंड ने अर्जेंटीना को 1-0 से शिकस्त दी।

और पढ़ें
1 of 60

दोनों टीमों के नाम दो मैचों में छह अंक है और वे अपने-अपने ग्रुप में शीर्ष पर हैं। ग्रुप डी के एक अन्य मुकाबले में 2011 के चैम्पियन जापान ने करो या मरो के मैच में स्काटलैंड को 2-1 से हराकर अंतिम 16 में पहुंचने की उम्मीदें कायम रखी हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.