Jan Sandesh Online hindi news website

Video: ‘टिप टिप बरसा पानी’ का जादू एक बार फिर रीक्रिएट होगा, अक्षय संग पानी में भीगेंगी कैटरीना

मुंबई। फिल्म 'मोहरा' का सुपरहिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' का जादू एक बार फिर पर्दे पर दिखाई देने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म में इस गाने को अक्षय कुमार और कटरीना कैफ पर फिल्माया जाएगा। फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए रोहित ने इस गाने के राइट्स ले लिए हैं।बॉलीवुड एक्टर [...]

मुंबई। फिल्म ‘मोहरा’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ का जादू एक बार फिर पर्दे पर दिखाई देने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म में इस गाने को अक्षय कुमार और कटरीना कैफ पर फिल्माया जाएगा।

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए रोहित ने इस गाने के राइट्स ले लिए हैं।बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जल्द ही ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में चल रही हैं। दरअसल, बैंकॉक में इस फिल्म के कुछ एक्शन सीन फिल्माए गए है। हाल ही में अब इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई है।

और पढ़ें
1 of 92

एक्शन सीन के बाद अब मेकर्स इस फिल्म का एक गाना शूट करेंगे। कहा जा रहा है कि ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय की फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ को रीक्रिएट किया जाएगा। 

ओरिजनल गाने में अक्षय के ऑपोजिट रवीना टंडन नजर आई थीं। दोनों की रोमांटिक और जबरदस्त केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन अब ‘सूर्यवंशी’ में ये गाना अक्षय और कैटरीना पर फिल्माया जाएगा। अब देखना है कि ओरिजनल गाने की तरह इस गाने में अक्षय और कैटरीना की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं।

फिल्म की बात करें तो ‘सूर्यवंशी’ का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। अक्षय और कैटरीना के अलावा फिल्म में अभिमन्यु सिंह और नीना गुप्ता भी नजर आने वाले हैं। फिल्म नीना अक्षय मां का और अभिमन्यु फिल्म में विलेन बने हुए दिखाई देंगे। इनके अलावा ‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन और रणवीर सिंह का गेस्ट एपीयरेंस भी होगा। ये फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज की जाएगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.