Jan Sandesh Online hindi news website

फेमिना मिस इंडिया 2019 की विनर बनी राजस्थान की सुमन राव

मुंबईं। फेमिना मिस इंडिया 2019 के विनर का ऐलान हो गया है। राजस्थान की सुमन राव ने फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत लिया है। और मिस इंडिया 2019 के तौर पर वह इस साल थाइलैंड के पटाया में होने वाले मिस वर्ल्ड ब्यूटी कॉन्टेस्ट 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। फेमिना मिस इंडिया ग्रैंड फिनाले का आयोजन शनिवार को मुबंई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में किया गया। इवेंट की शुरुआत रात 8 बजे से हुई।

फेमिना मिस इंडिया 2019 में दूसरे नंबर पर रहीं छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव रहीं जो इस साल मिस ग्रांड इंटरनेशनल में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी।इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थे। फिल्म मेकर करन जौहर, एक्टर मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिनाले को होस्ट कर रही थीं। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस दिया मिर्जा और नेहा धूपिया शो को जज कर रही थीं। ग्रैंड फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर रात 8रू00 बजे से हुआ। पहले उपविजेता शिनता चैहान बनीं, जो उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और दूसरी रनर-अप संजना विज को सम्मानित किया गया, जो तेलंगाना की रहने वाली हैं।

 

राजस्थान की सुमन राव पहले, महाराष्ट्र की वैष्णवी अंधाले दूसरे और मध्य प्रदेश की गरिमा तीसरे नंबर पर आगे चल रही थी। फेमिना मिस इंडिया 2019 फिनाले की टॉप 6 फाइनलिस्ट- यूपी की शिनांता चैहान, धत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव, असम की ज्योतिश्मिता बरुआ, बिहार की श्रेया शंकर, तेलंगाना की संजना विज और राजस्थान की सुमन राव थीं।

फेमिना मिस इंडिया 2019 की प्रतियोगिता में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। फिल्म प्रोड्यूसर करन जोहर, एक्टर मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फिनाले को होस्ट किया। इसके साथ ही आज के समारोह में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस दिया मिर्जा और नेहा धूपिया शो को जज किया।

और पढ़ें
1 of 715
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.