Jan Sandesh Online hindi news website

Sherlyn Chopra ने बेहद डर्टी वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर फैला दी सनसनी

बीटाउन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर इंटरनेट पर डर्टी पोज वाला वीडियो शेयर कर सुर्खियों में आ गयी है। मॉडल-ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अक्सर ही सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी चौंका देने वाली बोल्ड वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।   https://www.instagram.com/p/BynbfF-hJzS/?utm_source=ig_web_copy_link इस बार शर्लिन चोपड़ा ने पिंक कलर की बिकिनी में दूध [...]

बीटाउन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर इंटरनेट पर डर्टी पोज वाला वीडियो शेयर कर सुर्खियों में आ गयी है। मॉडल-ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अक्सर ही सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी चौंका देने वाली बोल्ड वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

इस बार शर्लिन चोपड़ा ने पिंक कलर की बिकिनी में दूध की बोतल के साथ इतना बोल्ड वीडियो शेयर कर सबके दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी।

शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्डनेस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में छाई रही हैं। उनके फैंस शर्लिन के बोल्ड और सेक्सी अवतार को काफी पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के बीच सबसे सेक्सी एक्ट्रेस बनने की टक्कर रहती हैं। दोनों ही मॉडल और एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं।

जिसमें एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आ आती हैं। शर्लिन चोपड़ा की यह टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इंस्टाग्राम पर शर्लिन चोपड़ा वह ऐसे ही बोल्ड और हॉट वीडियोज फोटोज से भरा हुआ है. किसी में वह सेक्सी पोज तो किसी में वह सेक्सी अदाओं से फैंस को रिझाती नजर आ रही हैं।

इन दिनों वह लगातार ऐसी हॉट वीडियो शेयर कर दर्शकों को हैरत में डाल रही हैं।बॉलीवुड की सेक्सी गर्ल की यह हॉट फोटो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है। इससे पहले शर्लिन मे एक वीडियो भी शेयर किया था।

 

इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा बर्फ के टुकड़े के साथ बेहद सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही थी। शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में भी टॉपलेस भी नजर आ रही थीं. शर्लिन का यह सेक्सी वीडियो तो सिर्फ टीजर मात्र था।

और पढ़ें
1 of 125
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.