Jan Sandesh Online hindi news website

गुजरात: उन्‍मादी हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन में हिंसा, 4 पुलिसकर्मी घायल

सूरत : गुजरात के सूरत में उन्‍मादी हिंसा की घटनाओं के खिलाफ प्रदर्शन रैली निकाली गई। इसी दौरान रैली ने हिंसक रुप ले लिया। सूरत के कमीशनर सतीश शर्मा ने बताया कि उन्‍मादी हिंसा का विरोध कर रहे थी कि तभी रैली के दौरान अचानक ही भड़क गए।

उन्होंने कहा कि भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को इलाके में अलर्ट पर रखा गया था, पुलिस ने इन लोगों को रोकने की कोशिश की तभी उन्होंने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान 4 पुलिस कर्मी भी घायल हो गए।

और पढ़ें
1 of 6

उन्होंने बताया कि 2 सार्वजनिक परिवहन बसों के साथ-साथ 2 पुलिस वाहन को भी नुकसान पहुंचा है। हालांकि इसमें सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान नहीं हुआ। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को हवा में दो राउंड फायरिंग करनी पड़ी।

स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि शहर के मक्काईपुल इलाके में दोपहर को आयोजित रैली में शामिल लोगों ने सार्वजनिक बसों और पुलिस वाहनों पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए, जिससे पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.