Jan Sandesh Online hindi news website

जानिए इस बेहतरीन मोबाइल Oneplus 7 के बारे में……..

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस को वैल्यू फॉर मनी डिवाइस के लिए जाना जाता है। वनप्लस 7 में भी कंपनी ने इस बात का खास ध्यान रखा है कि यूजर्स को कीमत के साथ–साथ शानदार फीचर्स की भी सुविधा मुहैया कराई जाए। वनप्लस 7 में एक आकर्षक स्क्रीन, शानदार कैमरे और फीचर्स दिए गए हैं। डिवाइस की स्क्रीन गेमिंग और मल्टीटास्किंग का खूबसूरत अहसास कराती है। कैमरे शानदार तस्वीरें लेते हैं और बैटरी आसानी से लंबे समय तक चलती है जिसे डैश चार्ज जल्दी से रिफिल कर सकता है। डिवाइस में कोई एक्सपेंडेबल स्टोरेज विकल्प नहीं है लेकिन इनबिल्ट स्पेस बहुत बड़ा है।

जानिए इस बेहतरीन मोबाइल Oneplus 7 के बारे में........
जानिए इस बेहतरीन मोबाइल Oneplus 7 के बारे में……..
और पढ़ें
1 of 2
जानिए इस बेहतरीन मोबाइल Oneplus 7 के बारे में........
जानिए इस बेहतरीन मोबाइल Oneplus 7 के बारे में……..
वनप्लस 7 में आकर्षक लुक और शानदार फीचर्स मौजूद हैं।

डिसप्ले और कैमरा

वनप्लस 7 स्मार्टफोन में 1,080 x 2,340-पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के सा​थ इसमें 6.4 इंच का बेज़ेल-लेस सुपर एमोलेड फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है, जिसमें 4039पीपीआई और 19:9 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। स्मार्टफोन गोरिल्ला ग्लास v6 द्वारा संरक्षित है।

कैमरा विभाग पर नजर डालें, तो वनप्लस 7 में 48 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जो कि एक विस्तृत क्षेत्र को कवर करने वाली आकर्षक तस्वीरों को कैप्चर कर सकता है। यह कैमरे 60 एफपीएस पर 4के वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम हैं। वहीं इसमें स्क्रीन फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है जिसकी मदद से यूजर्स शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं।

जानिए इस बेहतरीन मोबाइल Oneplus 7 के बारे में........
जानिए इस बेहतरीन मोबाइल Oneplus 7 के बारे में……..

बैटरी और कॉन्फिग्रेशन

वनप्लस 6 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए डैश फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,700एमएएच की ली-पो बैटरी दी गई है।

वहीं यह डिवाइस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर आधारित है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.84गीगाहर्ट्ज है। प्रोसेसर 6 जीबी रैम के साथ आते हैं जो मल्टीटास्किंग के दौरान एक गुणवत्ता प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके अलावा ग्राफिक्स क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए डिवाइस में एड्रीनो 640 जीपीयू दिया गया है। डिवाइस का संपूर्ण कॉन्फिग्रेशन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट पर आधारित है।

स्टोरेज और कनेक्टिविटी

वनप्लस 7 स्मार्टफोन में एक्सपेंडेबल स्टोरेज के बिना 128 जीबी की आंतरिक स्टोरेज क्षमता दी गई है और यूजर्स को इसी पर निर्भर रहना होगा। हालांकि कीमत के आधार पर इंटरनल स्टोरेज थोड़ी कम है।

डिवाइस में कनेक्टिविटी विकल्प के तौर पर 4जी एलटीई और वोएलटीई के साथ ही, वाई-फाई और नवीनतम ब्लूटूथ v5.0 उपलब्ध हैं। अन्य फीचर्स के तौर पर ए-जीपीएस के साथ ग्लोनास, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिया गया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.