Jan Sandesh Online hindi news website

अमेरिका में हो रही जोरों की बारिश, व्हाइट हाउस की बेसमेंट में घुसा पानी

वॉशिंगटन में बाढ़ का कहर, व्हाइट हाउस में घुसा पानी

Share

अमेरिका में हो रही जोरों की बारिश
वाशिंगटन की सड़कों पर बाढ़ की स्थिति
पानी में डूबीं कारों की छतों पर चढ़े लोग
व्हाइट हाउस की बेसमेंट में घुसा पानी
अमेरिका में हो रही जोरों की बारिश

Share

नई दिल्ली। अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन समेत वर्जीनिया और कोलंबिया में सोमवार को तेज बारिश के बाद बाढ़ आ गई. यहां एक घंटे के अंदर 3.3 इंच पानी बरसा। सड़कों पर पानी आने के कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. तेज बारिश के कारण यहां जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया।

और पढ़ें
1 of 379

शहर की सड़कें नहर में तब्दील हो गईं. व्हाइट हाउस के बेसमेंट में जहां पत्रकारों के बैठने की व्यवस्था है, उस कमरे में भी पानी भर गया। मौसम विभाग ने मेट्रो क्षेत्र में बाढ़ आपातकाल घोषित कर दिया। सड़कों पर इतना ज्यादा पानी भर गया है कि लोग कार की छतों पर चढ़कर जान बचाने की कोश‍िश कर रहे हैं। बता दें क‍ि वाश‍िंगटन डीसी में सोमवार सुबह से भारी बार‍िश का दौर चल रहा है।

एएनआई एजेंसी की खबर के अनुसार, भारी बार‍िश से वाश‍िंगटन डीसी में नॉर्थ वेस्टर्न डीसी, साउथर्न मोंटगोमेरी, ईस्ट सेंट्रल लौडौन काउंटी, अर्लिंगटन काउंटी, फाल्स चर्च और नॉर्थ ईस्टर्न फैयरफेक्स काउंटी के इलाके प्रभाव‍ित हो रहे हैं।वाश‍िंगटन डीसी की यह हालत यहां बहने वाली नदी पोटोमैक के कारण हो रही है।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: