Jan Sandesh Online hindi news website

Video : अमला पाॅल ने फिल्म ‘अडाई’ में हिलाकर रख देने वाला दिया न्यूड सीन

साउथ की अदाकारा अमला पॉल कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म के एक-एक सीन को रियलिस्टिक बनाने के लिए एक्टर्स क्या कुछ नहीं करते. वहीं किसी इंटेंस सीन में जान भरने के लिए सबसे मुश्किल काम होता है न्यूड सीन देना। हाल ही में एक एक्ट्रेस अपने ऐसे बोल्ड सीन के चलते जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं।

उन्होंने अपनी फिल्म में हिलाकर रख देने वाला एक न्यूड सीन दिया है। इस अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान उस सीन से जुड़ी एक-एक बात शेयर की है। उन्होंने बताया कि 15 लोगों के सामने ये न्यूड सीन करना कितना मुश्किल था और किस तरह उन्होंने खुद का इतना मजबूत बनाया।

हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस अमला पॉल की. उन्होंने अपनी फिल्म ‘अदाई’ में एक बेहद इंटेंस न्यूड सीन दिया है। इस फिल्म का टीजर 18 जून को रिलीज हुआ था। जिसमें अमला के न्यूड सीन की एक झलक देखने को मिली थी। इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं भी हुईं। उन्हें इस हिम्मत के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। हाल ही में एक जाने-माने अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अमला ने इस सीन के पीछे की पूरी दास्तान बयां की है।

उन्होंने बताया कि ‘मैं इस सीन को लेकर काफी नर्वस थी। मैं ये सब जानने के लिए बहुत ज्यादा परेशान थी कि सेट पर क्या होने वाला है और सेट पर कौन-कौन मौजूद रहेगा। क्या वहां पर सुरक्षा के इंतजाम होंगे या नहीं? मुझे परेशान देखकर डायरेक्टर रत्ना कुमार ने कहा कि न्यूड सीन की शूटिंग के दौरान तुम एक स्पेशल कॉस्ट्यूम पहन लेना। लेकिन मैंने कहा कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है।

और पढ़ें
1 of 125
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.