Jan Sandesh Online hindi news website

पत्रकारों से अभद्रता करने वाले, BJP विधायक का तमंचे पे डिस्को

देहरादून । इस वायरल विडियो पर लगातार फजीहत के बीच अब बीजेपी विधायक ने अपनी सफाई दी है। साथ ही उन्होंने इसे एक साजिश करार दिया।

इतना ही नहीं विधायक ने खुद सवाल कर दिया कि क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है? बता दें कि विधायक चैंपियन को अनुशासनहीनता के आरोप में तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था।

और पढ़ें
1 of 576

इस बार भी पार्टी ने कहा है कि चैंपियन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक विडियो वायरल हो रहा है।

इस विडियो में वह लोगों के साथ शराब पीते हुए हाथों में राइफल और पिस्टल लहराते हुए फिल्मी गानों पर झूम रहे हैं। वायरल विडियो में नजर आ रहा है कि विधायक ने दोनों हाथों में एक-एक रिवॉल्वर और मुंह में एक रिवॉल्वर ले रखा है।

बाद में वह जाम के साथ हथियार लहराते नजर आ रहे हैं। विधायक प्रणव सिंह चैंपियन अपने समर्थकों के साथ बॉलिवुड फिल्म करण-अर्जुन के मुझको राणा जी माफ करना गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। विडियो में विधायक कई जगह गाली भी देते नजर आ रहे हैं।

विधायक का 'तमंचे पे डिस्को'
विधायक का ‘तमंचे पे डिस्को’

विडियो पर फजीहत के बीच सफाई देते हुए चैंपियन ने कहा, यह एक साजिश है। वे लाइसेंसी हथियार थे और लोडेड नहीं थे। मैं किसी की ओर इशारा नहीं कर रहा हूं और न ही किसी को धमकी दे रहा हूं। क्या अपराध है? क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है।

उधर, बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा कि उन्होंने यह विडियो देखा है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि चैंपियन के खिलाफ इसी तरह की पहले भी शिकायतें आई हैं और उन्हें 3 महीने के लिए निलंबित किया गया है।

बलूनी ने कहा कि पार्टी उत्तराखंड यूनिट से बात करेगी और चैंपियन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें पत्रकारों से अभद्रता मामले में बीजेपी ने विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.