Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर में धरना देने से नहीं सुधरने वाली है पडरौना की बिजली व्यवस्था – शाहिद लारी

पडरौना,कुशीनगर :  बहुजन समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष साहिद लारी ने कहा कुशीनगर में बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों का ट्रांसफर पोस्टिंग कराने या धरना प्रदर्शन करने से यहां की बिजली व्यवस्था नही सुधरने वाली है । उन्होंने कहा कि कुशीनगर जनपद में बिजली की समस्या का हाल जर्जर हो चुकी है,पुराने तारों व खंभों को बदलने के लिए तथा अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगवाने के लिए उ.प्र. सरकार से यहां के सांसद,मंत्री एव विधायकओ को धन मुहैया कराना चाहिए ।
और पढ़ें
1 of 228
उन्होंने बताया कि पूरा पडरौना शहर मात्र एक लाइनमैन के भरोसे है तथा जो संविदा पर लाइनमैन हैं उन्हें 3 वर्षों से वेतन  सरकार ने  नही दिया है एसे में इन संविदा कर्मियों का परिवार दयनीय स्थिति में हैं। सरकार से लेकर जनता तक सभी बिजली विभाग के कर्मचारियों को दोषी ठहरा रहे हैं,जबकि सच्चाई ये है कि स्थायी लाइनमैनो की नियुक्ति न होना,जर्जर तारों व खंभों को न बदलवाना,अतिरिक्त ट्रांसफार्मर न लगवाना तथा संविदा लाईनमैनो को 3 साल से वेतन न देने के कारण ही विद्युत समस्या उतपन्न हुई है । जिसको संज्ञान  में लेकर भाजपा सरकार को समस्यायों का समाधान करना चाहिए।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.