Jan Sandesh Online hindi news website

एयरपोर्ट पर एयरलाइंस की बसों ने यात्रियों को भरकर आपस में लगाई रेस, कई यात्री घायल

नई दिल्ली।  दिल्ली की सड़कों पर अब तक बसों की तेज रफ्तार और हादसों की खबरें हमने हमेशा ही सुनी हैं लेकिन अब आईजीआई एयरपोर्ट पर भी कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी दो एयरलाइंस की बसें आपस में रेस लगाते हुए टकरा गईं. मामले में कई यात्री घायल हो गए हैं. सूचना मिलने पर एयरपोर्ट पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार घटना शनिवार शाम 4 बजे टर्मिनल 2 के पास हुई. इस दौरान दो एयरलाइंस की बसें एयरपोर्ट पहुंचे विमानों से या‌त्रियों को लेकर टर्मिनल तक जा रही थीं और दोनों ने आपस में रेस लगानी शुरू कर दी।  जब यात्रियों ने ऐसा करने से मना किया तो ड्राइवरों ने गाड़ी को और भगाना शुरू कर दिया। बाद में यह दोनों बसें टकरा गईं. हादसे में दो यात्रियों की आंख पर और एक के चेहरे पर चोट लगी है जिनका उपचार किया जा रहा है।

और पढ़ें
1 of 966

लोगों ने बताया कि पहले तो पुलिस को जानकारी देने से भी बचा जा रहा था. लेकिन बाद में जब यात्रियों ने दबाव डाला तो पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस अब जांचकर रही है कि दोनों ही ड्राइवरों के पास वैध कमर्शियल लाइसेंस था कि नहीं और किसी ने नशा तो नहीं कर रखा था। लोगों ने बताया कि दोनों ही ड्राइवर एयरपोर्ट पर बस चलाने वाले नहीं लग रहे थे. पुलिस को शक है कि हैल्पर यह बस चला रहे थे। मामले की अभी जांच की जा रही है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

%d bloggers like this: