Jan Sandesh Online hindi news website

Highway पर हुई नोटों की बारिश, लोगों ने कारें रोक लूटे नोट !

अटलांटा। हाईवे पर ट्रक से नोट गिरने और लोगों द्वारा कारें रोक कर नोट उठाने का वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल हाईवे पर बख्तरबंद ट्रक का दरवाजा गलती से खुल गया और नोट हवा में उड़ गए और सड़क पर जाकर फैल गए। इन डॉलरों को लूटने के लिए लोग कार से बाहर निकल पड़े और सड़क से उठाकर ले गए। ये घटना एशफोर्ड डनवूडी रोड पर हुई।

इस घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें कार के डैशबोर्ड से साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क किनारे कारों की लाइनें लगी हैं और लोग कारों से निकलकर सड़क पर गिरे नोट उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- मैं अक्सर वहां से निकलता हूं. लेकिन मेरे जाते वक्त ऐसा क्यों नहीं हुआ, काश मैं भी कुछ डॉलर्स लूट पाता।

और पढ़ें
1 of 374

दरअसल, यहां एक हाईवे पर नोटों से भरा ट्रक गुजर रहा था. अचानक ट्रक का दरवाजा खुल गया और लगभग 1.19 करोड़ रुपये (1,75,000 डॉलर) के नोट उड़कर सड़क पर गिरने लगे। नोटों की बारिश होते देख वहां से गुजर रहे अन्य चालकों ने वाहन रोक कर नगदी लूटना शुरू कर दिया।

अब पुलिस महकमे ने नकदी वापस लौटाने की अपील की है. दो लोग लौटा चुके हैं। एक शख्स ने 1.43 लाख रुपये और दूसरे ने 34,196 रुपये वापस किए हैं. ट्विटर पर इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ  मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ घटनास्थल पर मौजूद न रहने का अफसोस मना रहे हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

%d bloggers like this: