Jan Sandesh Online hindi news website

एंटी क्राइम एंटी करप्शन ब्यूरो की प्रथम मीटिंग राजगढ में संम्पन्न।

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

गौरीगंज(अमेठी )एंटी क्राइम एंटी करप्शन ब्यूरो की प्रथम मीटिंग एमजेएस स्कूल राजगढ़ में हुई। मुख्य अतिथि के रूप में एंटी क्राइम टीम के चेयरमैन शैलेन्द्र मोहन श्रीवास्तव लखनऊ से आये हुए थे, उनके साथ संगठन मंत्री पवन श्रीवास्तव, वित्त मंत्री रामजीत कनौजिया, मंडल प्रभारी गोविन्द मौर्य भी मीटिंग में सहभागिता किये। चेयरमैन ने बताया हमारे संगठन का विस्तार तेजी से प्रदेश स्तर और जिला स्तर पर हो रहा है। संगठन का उदेश्य सरकार और प्रशासन का पूर्ण सहयोग करना, समाज की समस्याओं का प्रशासन के सहयोग से निदान दिलाना, और सरकार की योजनाओं को संगठन के माध्यम से समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुचाना है। रामजीत कनौजिया ने कहा हमें प्रशासन की मदद से समाज में फैला भ्रष्टाचार को समाप्त करना है। पवन श्रीवास्तव ने कहा आम आदमी प्रशासन के अधिकारी को अपनी समस्या बताने से डरते है या उन तक पहुँच नहीं सकते, संगठन में जुड़ने से उनका डर दूर हो जायेगा।

और पढ़ें
1 of 318

और सीधे तौर पर प्रशासन के अधिकारी से मुलाकात करके अपनी बात कह सकते है। संगठन के जिला प्रभारी राम मूरत यादव ने कहा की हमारे संगठन का उद्देश्य है की लोग हमारे संगठन से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़े ताकि उनकी समस्याओं का जिला प्रशासन और सरकार से मिलकर उसका हल निकाला जा सके। अमेठी एंटी क्राइम एंटी करप्शन ब्यूरो का जिला कार्यालय अक्टूबर माह में खुल जायेगा।
मीटिंग में संगठन में शामिल नए सदस्यों को आई कार्ड और नियुक्ति प्रमाण पत्र मुख्य अतिथि के द्वारा दिया गया, बैठक में सन्त प्रसाद मौर्य (जिला सचिव) शिवबाबू जामों (ब्लाक अध्यक्ष), सिराज अहमद, मंशाराम मौर्य(प्रबंधक एमजेएस), हीरालाल यादव (जनता इंटर कालेज), मुकेश, अतुल शुक्ला, मुरलीधर शुक्ला, अभिषेक तिवारी(शाहगढ़ ब्लाक अध्यक्ष), महेंद्र, चन्द्रप्रकाश मौर्य, रेवती मौर्य, अंकित आदि शामिल हुए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.