Jan Sandesh Online hindi news website

विद्युत करन्ट लगने से ग्राम ओवरा में एक व्यक्ति की मौत, डीएम द्वारा व्यक्त किया गया शोक।

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

सुलतानपुर ।। जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने बताया कि आज (14 जुलाई) को प्रातः लगभग 08ः30 बजे ग्राम ओवरा, परगना मीरानपुर, तहसील सदर में समीम अहमद( उम्र लगभग 53 वर्ष) पुत्र स्व0 मोतीन अहमद (रिटायर्ड फौजी) की मृत्यु समर सेबुल नलकूप का केबल ठीक करते समय विद्युत करन्ट लगने से मृत्यु हो गयी। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर उपस्थित अधिकारियों ने जानकारी कर मृतक का पोस्टमार्टम कराये जाने की बात उनके परिवारजनोें से कही गयी, परन्तु परिवार जनों द्वारा लिखित रूप से मृतक का पोस्टमार्टम कराये जाने से मना कर दिया गया।

और पढ़ें
1 of 27

जिलाधिकारी द्वारा उक्त घटना पर गहरा शोक संवेदना व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि मौके पर उपस्थित अधिकारियों ने मृतक समीम अहमद का पोस्टमार्टम कराये जाने से उनके परिवारजनों द्वारा लिखित रूप से मना कर दिये जाने के फलस्वरूप परिवारजनों की सहमति के आधार पर पंचनामा कराकर शव को दफनाया गया। उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम न कराये जाने के कारण मृतक के परिवार को नियमानुसार सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाया जाना सम्भव नहीं हो पा रहा है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.