Jan Sandesh Online hindi news website

‘जय श्री राम’ का नारा लगाने को कहा BJP मंत्री ने मुस्लिम MLA को, देखें विडियो

रांची । झारखंड की भाजपा सरकार में मंत्री सीपी सिंह अपने एक बयान के कारण विवादों में आ गए हैं. सीपी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें वे विधानसभा के बाहर मुस्लिम कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी का हाथ पकड़कर उन्हें जय श्रीराम का नारा लगाने के लिए जबरदस्ती की। सीपी सिंह झारखंड की रघुबर दास सरकार में नगरीय विकास मंत्री हैं।

और पढ़ें
1 of 760

दरअसल, झारखंड विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंत्री सीपी सिंह कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी से ‘जय श्रीराम’ कहने के लिए दबाव बनाते दिखे। उन्होंने यहां तक कह डाला कि अंसारी के पूर्वज भी जय श्रीराम कहने वाले ही थे। इस पर अंसारी ने पलटवार करते हुए कहा कि राम का नाम बदनाम मत करिए। मामले का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राज्य के शहरी विकास मंत्री सीपी सिंह और कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी विधानसभा के बाहर कैमरामैन से घिरे हुए थे। सिंह अंसारी के कंधे पर अपना हाथ रखे हुए थे और भगवान की प्रशंसा करते हुए उनसे नारा लगाने के लिए कह रहे थे। सीपी सिंह ने कांग्रेस विधायक के लिए यह भी कहा कि वह ‘राम वाला’ हैं न कि ‘बाबर या तैमूर लंग’ के वंशज। हालांकि इरफान अंसारी ने मामले को ज्यादा तूल नहीं दिया, लेकिन सीपी सिंह यहीं नहीं रुके।

सीपी सिंह ने अंसारी से कहा, ‘एक बार जोर से जय श्री राम बोलिए।’ इसके बाद यह प्रकरण जल्द ही गर्मागर्म बहस में तब्दील हो गई जब मंत्री ने कहा, ‘आप भी राम के वंशज हैं। बाबर, तैमूर लंग, गजनी, गोरी आपके पूर्वज नहीं थे।’ युवा विधायक ने पलटवार किया, ‘राम का नाम बदनाम मत करिए। राम सबके हैं।’ अंसारी ने आगे कहा, ‘लोगों को नौकरियां चाहिए, सड़क और बिजली चाहिए। वे चाहते हैं कि नालों की सफाई हो। अयोध्या जाइए और वहां राम की स्थिति देखिए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.