Jan Sandesh Online hindi news website

वीडियो टिक टाक पर डालना भारी पड़ गया चंडीगढ़ पुलिस में तैनात दो महिला पुलिसकर्मियों को

चंडीगढ़। गुजरात समेत देश के अन्य राज्यों में पुलिस कर्मियों के Tik Tok पर Video बनाने का क्रेज खूब सामने आ रहा है। अब चंडीगढ़ पुलिस में तैनात दो महिला पुलिसकर्मियों की Tik Tok Video चर्चा में है। दो Video में वह अलग-अलग गाड़ियों में वर्दी पहनकर थाने के सामने स्टाइल मारती नजर आ रही हैं। पहली Video को लेडी हेड कांस्टेबल गुरप्रीत कौर ने थार जीप में सवार होकर बनाया है। इसे सेक्टर 17 के वूमेन पुलिस थाने के सामने बनाया गया है, जबकि सफेद कार में बनाई गई दूसरी Video शहर के किसी दूसरी जगह पर बनाई गई है।

इस Video में महिला हेड कांस्टेबल दूसरी महिला पुलिसकर्मी के साथ एक्शन करती नजर आ रही है। पुलिस अधिकारी ने दूसरी Video के अभी तक संज्ञान में न आने की बात कही है। बहरहाल, थार जीप वाली Tik Tok Video को संज्ञान में लेकर अधिकारियों ने डिपार्टमेंटल जांच खोल दी है। सूत्रों की मानें तो महिला हेड कांस्टेबल सहित दोनों महिला पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है। वहीं दोनों महिला पुलिसकर्मी आपस में अच्छी दोस्त भी बताई जा रही हैं।

और पढ़ें
1 of 9

गौरतलब है कि महिला हेड कांस्टेबल गुरप्रीत कौर सेक्टर-17 पुलिस स्टेशन में तैनात है, जबकि दूसरी Tik Tok Video में गुरप्रीत कौर के साथ नजर आ रही एक अन्य महिला पुलिसकर्मी की पहचान का अभी खुलासा नहीं हो सका है। इस मामले में विभाग का कहना है कि Video को लेकर चर्चा जोर पकड़ने के बाद मामले में एक्शन लेने की कवायद शुरू की गई है। जल्द ही इस दिशा में अधिकारी कार्रवाई का निर्णय ले सकते हैं।

Video को मिली 3 लाख 87 हजार 400 लाइक्स, 48 हजार 400 फॉलोअर्स

चंडीगढ़ पुलिस की महिला हेड कांस्टेबल गुरप्रीत कौर ने Tik Tok पर @preetkour050381 के नाम से अकाउंट बनाया गया है। इस अकाउंट पर कुल 3 लाख 87 हजार 400 लाइक्स, 48 हजार 400 फॉलोअर्स हैं। इसके साथ गुरप्रीत कौर 26 लोगों को फॉलो कर रही हैं। आइडी अकाउंट पर लिखा हुआ है कि साइबर क्राइम चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस, वी-केयर फॉर यू।

डीएसपी रैंक के अधिकारी करेंगे जांच

चंडीगढ़ पुलिस की पीआरओ और डीएसपी चरणजीत सिंह ने बताया कि थार जीप में महिला हेड कांस्टेबल की ओर से वर्दी में बनाई गई Video viral होने के बाद अधिकारियों ने डिपार्टमेंट इंक्वायरी मार्क कर दी है। जबकि, दूसरी Video का अभी संज्ञान नहीं लिया गया है। डीएसपी रैंक के अधिकारी मामले की जांच करेंगे। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.