Jan Sandesh Online hindi news website

दुखद: पत्नी की मौत की खबर कश्मीर में तैनात जवान तक पहुंची 24 घंटे बाद

जम्मू कश्मीर के पुंछ में अपने परिवार से करीब 1000 किमी दूर ड्यटूी पर तैनात सेना के जवान को 24 घंटे बाद पत्नी की मौत खबर मिली। परिजन 24 घंटे से संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे। पत्नी का शव घर में रखा हुआ था। बुधवार को दोपहर में एकाएक सेना के जवान ने अपने बेटे को फोन करते कहा कि तुम्हारी मां कैसी है? बेटा कोई जवाब नहीं दे पाया। उसने रोते हुए कहा मौसी से बात कर लीजिए यह कहकर फोन मौसी को थमा दिया। मौसी ने बताया कि आपकी पुष्पा अब नहीं रही, आप जल्द घर चले आइए।

पुंछ सेक्टर में ड्यूटी पर तैनात था सुलेमान :
सेना के जवान सुलेमान बागे श्रीनगर के पुंछ सेक्टर में ड्यूटी पर तैनात था। तोरपा के कुल्डा गांव में उसकी पत्नी पुष्पा बागे की मंगलवार की दोपहर में करंट लगने से में मौत हो गयी थी। घर में केवल दो बेटे हैं। .

और पढ़ें
1 of 58

सुलेमान बागे ने फोन पर बताया कि बुधवार को उसे बार-बार पत्नी और बच्चों की याद आ रही थी। ड्यूटी से कैंप की ओर लौटने के दौरान एक ऊंची पहाड़ी से उसने फोन लगाया, संयोग से बात हो गई। जवान ने अपने अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। वह छुट्टी लेकर जम्मू से घर के लिए रवाना हो गया। जम्मू से दिल्ली ट्रेन से आने के बाद वह गुरुवार को दिल्ली से फ्लाइट से रांची पहुंचेगा। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शीतगृह में रखा गया है।

पति के आने के बाद गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। इधर सीओ आशीष कुमार मंडल, थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास घर जाकर परिजनों से मुलाकात की। उधर तपकरा मुखिया सुदीप गुड़िया, मार्शल मुंडू, रोशन आइन्द परिजनों से मिलकर गहरा शोक जताया।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.