Jan Sandesh Online hindi news website

बाढ़ का पानी घुसा कोच्चि एयरपोर्ट में, संचालन रविवार दोपहर 3 बजे तक स्थगित

इससे पहले कोचीन इंटरनेशलन एअरपोर्ट लिमिटेड (सीआईएसल) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि बाढ़ के कारण पार्किंग क्षेत्र जलमग्न हो गया है, कोच्चि हवाईअड्डे पर सभी उड़ानें नौ अगस्त सुबह नौ बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं। बता दें कि बाद में संचालन को स्थगित रविवार दोपहर तीन बजे तक के लिए कर दिया गया।

केरल के कोच्चि में अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पार्किंग क्षेत्र में बाढ़ का पानी भरने के बाद उड़ानों का परिचालन रविवार दोपहर तीन बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इससे पहले कोचीन इंटरनेशलन एअरपोर्ट लिमिटेड (सीआईएसल) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि बाढ़ के कारण पार्किंग क्षेत्र जलमग्न हो गया है, कोच्चि हवाईअड्डे पर सभी उड़ानें नौ अगस्त सुबह नौ बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं। बता दें कि बाद में संचालन को स्थगित रविवार दोपहर तीन बजे तक के लिए कर दिया गया।

केरल के कबिनी डैम में जलस्तर बढ़ा

और पढ़ें
1 of 618

केरल बाढ़ के चलते अब तक 800 परिवारों को निकाल कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा चुका है। केरल के मुख्यमंत्री ने कहा कि और और अस्थाई कैंप खोले जाएंगे। अब तक वायनाड जिले में दो लोगों की मौत की खबर आई है। केरल में कबिनी बांध का जलस्तर 46,000 क्यूसेक बढ़ गया है। बांध स 40 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा गया है। इस वक्त कबिनी डैम में 2281.5 फीट पानी है जबकि अधिकतम सीमा 2284 फीट है।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.