Jan Sandesh Online hindi news website

जनता ने नेताजी को महिलाओं के कपड़े पहनाकर घुमाया पूरे शहर में, सामने आया हैरान करने वाला कारण !

नई दिल्ली।  दक्षिणी मेक्सिको के ह्यूक्सटन प्रांत के मेयर जेवियर जिमेनेज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो महिलाओं के कपड़े पहने हुए दिख रहे हैं ।  घटना मैक्सिको की है। रिपोर्ट्स के अनुसार- मेयर ने चुनाव से पहले जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए थे। उसे सबक सिखाने के [...]

नई दिल्ली।  दक्षिणी मेक्सिको के ह्यूक्सटन प्रांत के मेयर जेवियर जिमेनेज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो महिलाओं के कपड़े पहने हुए दिख रहे हैं ।  घटना मैक्सिको की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार- मेयर ने चुनाव से पहले जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए थे। उसे सबक सिखाने के लिए लोगों ने महिलाओं के कपड़े पहनाकर पूरे शहर में उसका जुलूस निकाला. इतना ही नहीं, लोगों ने स्थानीय नगर निगम के एक अधिकारी लुईस टॉन के साथ भी ऐसा ही सुलूक किया।

और पढ़ें
1 of 282

अपनी तरह का यह अनोखा और पहला मामला सामने आया है, जिसमें लोगों ने चुनावी वादे पूरे न करने वाले नेता को कभी ना भूलने वाला सबक सिखाया है। लोगों ने नेताजी को महिलाओं के कपड़े पहनाकर पूरे शहर में घुमाया।

नेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों के साथ-साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग हाथों में पोस्टर लिए चल रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वादे पूरे न कर पाने के कारण लोग मेयर को इस तरह घुमा रहे हैं।

जो पोस्टर लेकर लोग चल रहे हैं, उस पर लिखा है- ‘ये अपने वादे पूरे नहीं कर पाए। एक मेक्सिकन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार- मेयर जेवियर जिमेनेज ने चुनाव से पहले लोगों से वादा किया था कि वो शहर में पानी की व्यवस्था सुधारने के लिए तीन मिलियन पेसो यानी करीब एक करोड़ आठ लाख रुपए आवंटित करेंगे।

San Andrés Puerto Rico की जनता ने आरोप लगाया है कि जेवियर ने 3 मिलियन पेसो का घोटाला किया है। इतना ही नहीं मेयर जेवियर को लोगों ने धमकी दी है कि अगर उन्होंने दूसरी बार भी वादा पूरा नहीं किया तो वह सब उनके बाल भेड़ की तरह मुंडवा देंगे। खबरों के अनुसार उन्हें चार दिन तक लोगों ने बंधक बनाए रखा।  रिपोर्ट के अनुसार- लोगों ने उन्हें चार दिन तक बंधक भी बनाकर रखा. साथ ही ये धमकी दी कि अगर अगली बार भी वे वादा पूरा नहीं कर पाए, तो उनका सिर मुंडवा दिया जाएगा। 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.