Jan Sandesh Online hindi news website

नजरें मिली, दिल धड़का और हो गया प्यार और पीछे पड़ी पुलिस

अपराधियों और बदमाशों की तलाश करने वाली यूपी पुलिस  इन दिनों एक दुल्हन की तलाश में जुटी हुई है। और यह दुल्हन न तो कोई अपराधी और न ही कोई अपराध करके भागी है। दरअसल, इस दुल्हन के बारे में कहा जा रहा है कि यह यूपी पुलिस महिला कॉन्स्टेबल है और इसने  नामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश से शादी कर ली है। इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि नामी बदमाश राहुल ठसराना से शादी करने वाली यूपी पुलिस की यह महिला कॉन्स्टेबल नोएडा या फिर ग्रेटर नोएडा में कहीं तैनात है। अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर इस  महिला कॉन्स्टेबल की तैनाती किस थाने में है?

जमानत है पर राहुल ठसराना

और पढ़ें
1 of 366

दरअसल, गौतमबुद्धनगर का नामी हिस्ट्रीशीटर राहुल ठसराना फिलहाल जमानत पर है और शादी करके महिला कॉन्स्टेबल पत्नी के साथ हनीमून के लिए कहीं चला गया है। हैरानी की बात है कि पुलिस हनीमून मनाने गई अपने ही महकमे में तैनात महिला कॉन्स्टेबल को तलाश रही है। यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा का है।

जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्धनगर जिले के नामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना और यूपी पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने पिछले दिनों शादी कर ली। राहुल फिलहाल जमानत पर है और दोनों अभी किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं और हनीमून मना रहे हैं। यह मामला तब प्रकाश में सोशल मीडिया पर बदमाश राहुल और महिला कॉन्स्टेबल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

जिले के अधिकारी पिछले कई दिनों से महिला पुलिसकर्मी की तलाश में जुटे हैं, लेकिन पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि महिला पुलिसकर्मी वर्तमान में कहां पर तैनात है। अधिकारी दावा कर रहे हैं कि इस नाम की कोई महिला पुलिसकर्मी जिले में तैनात नहीं है।

महिला द्वारा पुलिस की वर्दी पहने वायरल हो रहे फोटो के सवाल पर अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। आइजी मेरठ जोन द्वारा मामले की रिपोर्ट मांगे जाने के बाद खुफिया विभाग भी जांच में जुट गया है। अभी तक की जांच में पता चला है कि वायरल हो रही शादी की फोटो इस वर्ष मार्च माह की है। सूत्रों की माने तो महिला की पहचान के लिए पुलिस ने राहुल ठसराना के परिवार वालों से भी जानकारी जुटाई है।

पता चला है कि जिस महिला से शादी हुई है उसका नाम पायल है। इसके आधार पर पुलिस ने जिले में तैनात महिला नाम की पुलिसकर्मी का रिकार्ड खंगाला। जांच में इस नाम की कुछ महिला पुलिसकर्मी की जानकारी मिली। लेकिन उनका इस मामले से कोई वास्ता नहीं है। अब पुलिस आसपास के जिलों में तैनात पायल नाम की महिला पुलिसकर्मी का ब्योरा खंगाल रही है।

बता दें कि दनकौर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना ने एक महिला पुलिसकर्मी से शादी की है। वर्ष 2014 में दनकौर में हुए व्यापारी मनमोहन गोयल हत्याकांड में राहुल ठसराना जेल गया था। वह अनिल दुजाना गैंग का शार्प शूटर है। एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि पायल नाम की महिला पुलिसकर्मी जिले में तैनात नहीं है। राहुल ठसराना के साथ पुलिस की वर्दी पहने जिस महिला की फोटो वायरल हो रही है उसकी जांच कराई जा रही है।

बताया जा रहा है कि राहुल ठसराना दनकौर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है, वहीं महिला ग्रेटर नोएडा में ड्यूटी कर रही हैं। वहीं, गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि वह नामी हिस्ट्रीशीटर से शादी करने वाली महिला कॉन्स्टेबल ग्रेटर नोएडा में तैनात है या नहीं। उन्होंने पूरे मामले की जांच कराने की बात कही थी।

इस शादी के पीछे जो कहानी सामने आ रही है वह पूरी फिल्मी है। बताया जा रहा है कि जेल में रहने के दौरान बदमाश राहुल ठसराना जब भी पेशी के लिए आता तो उसे कोर्ट के बंदी गृह में रखा जाता। यह इत्तेफाक ही है कि यह महिला पुलिसकर्मी वहीं पर ड्यूटी पर थी। जो जानकारी सामने आ रही है कि उसके मुताबिक, इसी दौरान मुलाकातों में दोनों के नैना लड़े, दिल धड़का और प्यार हो गया। प्यार का यह सिलसिला काफी समय तक चला फिर दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। इस बीच राहुल के जमानत पर बाहर आने पर दोनों ने शादी रचा ली।

यह भी जानकारी मिली है कि राहुल ठसराना अनिल दुजाना गैंग से जुड़ा है और उनका शार्प शूटर भी है। 2014 में दनकौर में बिजनसमैन मनमोहन गोयल की हत्या हुई ती। इसमें जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया था उसमें राहुल भी शामिल था। बाद में खबरें आई थीं कि वह हत्या जमीन से जुड़े विवाद में अनिल दुजाना ने ही करवाई थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.