Jan Sandesh Online hindi news website

Angelina jolie का Bold Video सोशल मीडिया पर वायरल, किलर फिगर देख आप भी हो जाएंगे मदहोश

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर 44 की एक्ट्रेस ने एक विज्ञापन के लिए शूट करवाया, जिसकी वीडियो औऱ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, [...]

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर 44 की एक्ट्रेस ने एक विज्ञापन के लिए शूट करवाया, जिसकी वीडियो औऱ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, उन्होंने एक बॉडी स्प्रे guerlain ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया है।

और पढ़ें
1 of 105

इन तस्वीरों में एंजेलीना सील्क गाउन में अपनी बॉडी के टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। बैकलेस गाउन में उनका किलर फिगर देख आप मदहोश हो जाएंगे। 44 वर्षीय एक्ट्रेस मोन गुएर्लिन इंटेंस खुशबू के लिए नए विज्ञापन में फैंस को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। वीडियो क्लिप और तस्वीरों में वो बैड पर लेटे हुए अपने बॉडी पर बने टैटू दिखा रही हैं।

 

View this post on Instagram

Where are you from? 🌎🌍🌏

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on

हर तस्वीर में उनका दिलकश अंदाज देखने लायक है. एंजेलीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं । बता दें कि एंजेलीना जोली टैटू के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क में हुए एक फिल्म प्रीमियर के दौरान अपने बैकलेस गाउन में छिपे 20 टैटू दिखाए थे।

View this post on Instagram

TAG someone who loves Angelina! ❤️

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on

पर्सनल लाइफ की बात करें तो 43 साल की हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक के लिए अर्जी दी थी. एंजेलिना ने हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट से 8 साल के रिलेशन के बाद 2014 में शादी की थी. पिछले 10 सालों से दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जा रही थी. इनके 6 बच्चे भी हैं।

View this post on Instagram

💦🔥

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.