Jan Sandesh Online hindi news website

जनपद अलीगढ़ के विकासखण्ड अकराबाद के ग्राम पंचायत दभी में विकास के नाम पर जनता को ठेगा दिखा रहे है प्रधान एवं सचिव

रिपोर्ट विनोद यादव

जनपद अलीगढ़ के अकराबाद विकासखण्ड में एक ग्राम पंचायत ऐसी है जहाँ जिस गली में जाओ उस तरफ कीचड़ के अम्बार लगे हुए है । हम बात कर रहे है ब्लॉक अकराबाद में ग्राम पंचायत दभी की । जब हम दभी में शुरू घुसेंगे तो सबसे पहला सामना हमारा कीचड़ से होगा । प्रधान एवं सचिव जनता के साथ धोखा करते है ।

और पढ़ें
1 of 11
प्रधान एव सचिव बिना सुविधा शुल्क के कोई काम नही करते है ।

इस ग्राम पंचायत में पूरी तरह से भ्रष्टाचार व्याप्त है ।इस ग्राम में शौचालय का निर्माण ठेकेदारी द्वारा किया जा रहा है । जो लोग प्रधान एवं सचिव को शौचालय के रुपये निकाल कर दे देते है उनका शौचालय बन जाता है । जो लोग खुद अपने माध्यम से शौचालय बनवाना चाहते है तो प्रधान एवं सचिव द्वारा यह कहकर टहला दिया जाता है कि आप का शौचालय नही आया है ।

दभी में ठे केदारी द्वारा जो प्रधान एवं सचिव की मिलीभगत से शौचालय बनवाये जा रहे है कोई भी शौचालय मानक से नही बनवाया गया ।

शौचालय निर्माण में शासन के आदेशों की धज्जियाँ उड़ाई गई है । यहाँ जो शौचालय के गड्ढे बने वो भी मानक के विपरीत बनवाये गए है । मानकर विपरीत होते भी जांच करने वाले अधिकारी ऐसे शौचालय को पास कर जाते है । जिससे लगता है सरकारी मशीनरी भी भ्रष्टाचार कराने में कम नही है ।
वो भी भ्रष्टाचारियो का भरपूर साथ दे रही है ।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.