Jan Sandesh Online hindi news website

गुमशुदा सांसद महेश शर्मा और विधायक तेजपाल सिंह का लगा पोस्टर, रखा 501 रुपये का इनाम

ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर के लोगों ने सांसद महेश शर्मा और विधायक तेजपाल सिंह नागर का पोस्टर लगाकर उन्हें लापता घोषित कर दिया है। लोगों का कहना है कि कोई भी नेता इलाके की खराब सड़कों के बारे में उनकी शिकायत नहीं सुनता है।

चुनाव जीतने के बाद नेताओं का अपने क्षेत्रों में नहीं जाना कोई नई बात नहीं है। इसलिए ज्यादातर जनता इस बात से नाराजगी जाहिर नहीं करती कि उनके प्रतिनिधि उनका हाल लेने नहीं आते। हालांकि, उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के लोग यह सहन करने वाले नहीं थे।

और पढ़ें
1 of 366

इलाके की खस्ता हालत से आक्रोशित लोग न सिर्फ सड़कों पर उतर आए हैं बल्कि पोस्टर लगाकर अपने विधायक-सांसद को गुमशुदा तक बता दिया है। एक स्थानीय निवासी ने बताया, ‘हमने महेश शर्मा और तेजपाल नागर के लिए वोट दिया लेकिन वे कहीं नहीं दिखते हैं।

सड़कों की हालत खराब है और हम एक साल से शिकायत कर रहे हैं। बच्चे सड़कों पर गिर जाते हैं। बिजली के खंभे लगे हैं, अगर कोई तार गिर गया तो जानलेवा हो सकता है। हमारी मांग है कि सड़कों का निर्माण कराया जाए।’ वोट मिलने के बाद कोई नेता वापस नहीं आता है। लोगों को सड़कों की खस्ता हालत के कारण हादसों का डर सताता रहता है। नाराज लोगों ने ‘लापता’ विधायक- सांसद को खोजकर लाने वाले को 501 रुपये का इनाम देने का ऐलान तक कर दिया है।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.