Jan Sandesh Online hindi news website

सफाई कर्मचारी कर रहे आम लोगों से अभद्रता

जेपी गुप्ता की रिपोर्ट
लखनऊ शहर को स्वच्छ बनाने के लिए जहां नगर निगम विशेष सफाई अभियान के दावे कर रहा है वहीं मनकामेश्वर मंदिर वार्ड के सफाई कर्मचारी रोडो पर साफ सफाई करने में घोर लापरवाही बरत रहे हैं। स्थानीय लोगों के कहने पर उनसे अभद्रता की जा रही है ऐसा ही एक नजारा आज वार्ड के मुकारिम नगर मोहल्ले के गुरुद्वारा रोड पर देखने को मिला जहां पर एक महिला ने सफाई कर्मचारी के हथु ठेले में कूड़ा डालने का प्रयास किया तो कर्मचारी ने महिला के साथ अभद्रता की और महिला को कूड़ा नहीं डालने दिया । यहां बताते चले कि जिस कर्मचारी ने अभद्रता की वह रोड पर मूल रूप से तैनात नियमित कर्मचारी जो कि घर में बैठकर नगर निगम से मोटी तनख्वाह ले रहे हैं के स्थान पर कुछ रुपए में काम कर रहा है ।

और पढ़ें
1 of 539

ऐसे ही नगर निगम में तमाम कर्मचारी बैठकर तनख्वाह ले रहे हैं और अपने स्थान पर कुछ रुपए में दूसरे कर्मचारियों को लगा कर काम करवा रहे हैं उक्त घटना में अस्थाई रूप से काम कर रहे कर्मचारी ने अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया और दोबारा महिला के घर पर जाकर बहस करने लगा उसने कहा कि कूड़ा उठाना मेरा काम नहीं है मैं जैसा चाहूंगा वैसा काम करूंगा किसी के कहने पर कोई काम नहीं करूंगा नगर निगम के स्थानीय अधिकारियों की लापरवाही से बेलगाम हो चुके कर्मचारी ना तो काम करना चाहते हैं बल्कि उल्टा किसी नागरिक के टोकने पर नागरिकों के साथ अपने साथियों सहित अभद्रता कर रहे हैं और खुलेआम काम ना करने की धमकी दे रहे हैं

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

%d bloggers like this: