Jan Sandesh Online hindi news website

मल्लिका शेरावत की हॉट और सेक्सी वीडियो पानी में लगा रही हैं आग, देखें हाॅट वीडियो !

बॉलिवुड में सेक्स सिंबल की बात हो और मल्लिका शेरावत का नाम जुबान पर न आए, ऐसा तो नामुमकिन है।  मर्डर और ख्वाहिश जैसी फिल्म में रातोरात सुर्खियों में आने वाली ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं।

 

View this post on Instagram

🌺🌺 #closeup #fridayfeeling #fridaymood

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

मल्लिका शेरावत का नाम जुबान पर आते ही उनके बॉलीवुड फिल्मों में किए हॉट और इंटीमेट सीन्स की याद जहन में ताजा हो जाती है।मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड अदाओं से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं।

मल्लिका शेरावत पूरी दुनिया भर में एक फेमस चेहरा है। उनका एक झलक फैन्स को घायल कर देती है। मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट के फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं।

मल्लिका फिलहाल बड़े पर्दे से गायब हैं लेकिन वह हिंदी के साथ-साथ इंग्लिश और चाइनीज फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि बीते दिनों उन्होंने स्टेटमेंट दिया था कि इंसान की छवि की कीमत होती है।

उन्होंने बताया था कि उन्होंने फिल्मों से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि ऐक्टर कहता था कि तुम मेरे साथ रिलेशन क्यों नहीं बना सकतीं? इस समय मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बेहद बोल्ड और सेक्सी सीन से पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं।

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया के तापमान में इजाफा कर रहा है। मल्लिका शेरावत के इस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 1.2 मिलियन है। उनके ये फैन्स उनकी लेटेस्ट फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

मल्लिका का जन्म 24 अक्टूबर 1976 में हरियाणा के हिसार में हुआ था। उनका असली नाम रीमा लांबा है। मल्लिका ने बाद में अपना नाम बदला और पिता के नाम की जगह मां का शादी से पहले वाला नाम सरनेम के तौर पर जोड़ा था।

 

ख्वाहिश और मर्डर जैसी फिल्मों में उन्होंने काफी इंटीमेट सीन्स दिए, जिसके बार उनकी इमेज एक बोल्ड एक्ट्रेस की बन गई. मल्लिका शेरावत ने अपनी एक्टिंग और हॉट एंड बोल्ड इमेज से फैन्स का दिल जीता।

ग्लैमर इंडस्ट्री में आने से पहले ही मल्लिका की शादी हो चुकी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी दिल्ली के रहने वाले पायलट करण सिंह गिल से हुई थी। बाद में दोनों अलग हो गए।

View this post on Instagram

📸📸 #mondaymood @marco.tassini

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

मल्लिका फिल्मों में आने से पहले मॉडल रह चुकी हैं और उन्होंने कई ऐड्स में भी काम किया है।  मल्लिका ने जीना सिर्फ मेरे लिए में छोटे से रोल से डेब्यू किया था। इस फिल्म में क्रेडिट्स में उनका नाम रीमा लांबा ही था। फिल्म ख्वाहिश और मर्डर में बोल्ड सीन देने के बाद वह रातोरात चर्चा में आ गईं।

फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी के साथ स्टीमी सीन्स देने के बाद उनकी इंडस्ट्री में बोल्ड इमेज बन गई। मल्लिका शेरावत फिल्म में मिथ में जैकी चैन के साथ ऐक्टिंग करके इंटरनैशनल सिलेब बन गईं।

View this post on Instagram

Photoshoot 📸📸#throwbackthursday #throwback

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

और पढ़ें
1 of 112
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.