Jan Sandesh Online hindi news website

श्रुति हासन ने हाॅट बेडरूम वीडियो में दिए बेहद बोल्ड पोज, न देखा होगा ऐसा कयामत ढाता सीन

श्रुति हासन बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के साथ-साथ अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। श्रुति हासन बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका ठाकुर की बेटी हैं। वहीं श्रुति हासन सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।

हाल ही में श्रुति हासन ने कुछ बेहद ही हॉट एंड सेक्सी अंदाज में फोटो श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में श्रुति हासन बेहद ही हॉट लुक में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

श्रुति हासन अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं और कुछ फोटो और वीडियो उनके फैन पेज द्वारा भी वायरल की जाती हैं। श्रुति हासन के इंस्टाग्राम पर उनके तकरीबन 10.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

श्रुति हासन की कई सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं। श्रुति खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

View this post on Instagram

🔥

A post shared by @ shrutzhaasan on

श्रुति हासन के बार में एक खास बात बेहद ही कम लोग जानते हैं कि श्रुति एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक माहिर सिंगर भी हैं। वो अक्सर अपनी सिंगिंग प्रोग्राम के वीडियो भी अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

श्रुति हासन ने अपने करियर में बतौर सिंगर कई स्टेज शो भी किए हैं। इसके साथ ही ये बात बेहद ही कम लोग ये जानते हैं कि श्रुति हासन ने अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म चाची 420 से अपने सिंगिग करियर में डेब्यू किया है।

 

श्रुति पहली बार फिल्म हे राम में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आईं थी । उन्होंने साल 2009 में फिल्म लक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

श्रुति को साउथ फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस साउथ अवॉर्ड भी मिल चुका है। लक के बाद वह डी-डे, गब्बर इज, दिल तो बच्चा है जी, वेलकम बैक, रमैया वस्तावैयाम और रॉकी हैंडसम बैक में नजर आईं।

 

View this post on Instagram

🔥

A post shared by @ shrutzhaasan on

और पढ़ें
1 of 113
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.