Jan Sandesh Online hindi news website

सारा अली खान की सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर छाई, जिसे देख फैंस हो रहे आउट ऑफ कंट्रोल

मुंबई। ऐक्ट्रेस सारा अली खान डेब्यू फिल्म से ही अपनी नैचरल ब्यूटी के कारण दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो गई थीं। उनकी खूबसूरती के थोड़े ही समय में दुनियाभर में फैन बन गए हैं।

और पढ़ें
1 of 112

ऐक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर उनकी ब्यूटी को और खूबसूरती से पेश करती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस सारा अली खान की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर काफी छाई हुई है।

इस वीडियो में सारा अली खान हॉट अंदाज से फैंस को खुश कर रही हैं। फैंस को सारा का ये किलर लुक इतना पसंद आ रहा है कि फैंस जमकर उनकी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं। सारा अली खान का ये लेटेस्ट अवतार फैंस को खूब दीवाना बना रहा है।

View this post on Instagram

#saraalikhan @saraalikhan95

A post shared by 😍Sara😍amrita😍 (@sarafan219) on

सारा अली खान की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह इस वीडियो में पिंक गाउन में नजर आ रही है। इस लुक के साथ उन्होंने बाल खोले हुए हैं और हाई हील्स कैरी की है। वह वीडियो में सेक्सी पोज से फैंस को मदहोश करती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान की ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन उनका अंदाज इतना हॉट है कि फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो पर हजारों लाइक और व्यूज आ चुके हैं।

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आजकल 2 को लेकर बिजी चल रही हैं. शूटिंग से उनकी ढेरों फोटो वीडियो इन दिनों सामने आ रही हैं। वहीं लगातार उनका नाम उनके को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ रहा है। रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खैर अभी तक दोनों ने ही मीडिया में खुलकर इसे एक्सेप्ट नहीं किया है।

सारा अली खान की बॉलीवुड की डेब्यू की बात करें तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में काम किया उनकी ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई। सिंबा में सारा अली खान ने रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.