Jan Sandesh Online hindi news website

खलासी को नीचे फेंक,प्‍याज लदा ट्रक लूट ले गए बदमाश

पडरौना,कुशीनगर : जिले के कसया में कसया-पडरौना मार्ग पर बोलेरो सवार अज्ञात लुटेरों ने 28 टन प्याज लेकर बिहार जा रहे एक ट्रक को लूट कर खलासी को अगवा कर लिया। अगवा किए गए खलासी को लुटेरे नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के चरिघरवा के समीप चलती गाड़ी से फेंक फरार हो गए। शुक्रवार को जब ग्रामीण टहलने निकले तो खलासी बदहवास हाल में मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस उसे थाने ले गयी।
और पढ़ें
1 of 219
ट्रक का खलासी राजेश वर्मा निवासी घुरकुंआ जिला बस्ती ने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि वह चालक शैलेश कुमार निवासी ग्राम मरियवा जिला बस्ती के साथ सूरत से ट्रक पर 28 टन प्याज रखकर बिहार बगहा जा रहे थे। गुरुवार की आधी रात के बाद ट्रक लेकर वह कसया-पडरौना मार्ग पर पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। बोलेरो में सवार अज्ञात लुटेरों ने ट्रक के खलासी को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और एक बदमाश ट्रक लेकर आगे बढ़ गया। ट्रक चालक शैलेश किसी तरह लुटेरों की चंगुल से बच निकला।
खलासी ने बताया कि करीब तीन घंटे तक बदमाशों ने उसे इधर-उधर घुमाया और बाद में उसे चलती गाड़ी से चरिघरवा के समीप फेंक कर लुटेरे फरार हो गए। लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस खलासी को अपने साथ लेकर थाने आई। एसओ नेबुआ नौरंगिया सुनील सिंह ने कहा कि घटना कसया थाना क्षेत्र की है तो उसी थाने में कार्रवाई होगी।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.