Jan Sandesh Online hindi news website

KISS करने का तरीका बताता है आपकी आपके पार्टनर की लाइफ में अहमियत

प्यार जताने का सबसे पहला स्टेप होता है किस। बस एक किस लाखों शब्दों की बात आपके पार्टनर तक पहुंचा देती है। लेकिन क्या आपने कभी इस बात पर गौर किया है कि आपका पार्टनर आपको सबसे अधिक किस कहां करता है? खासकर अगर यह किस सडन किस हो तो? आप सोचिए और हम आपको बताते हैं कि उसके कहां किस करने का मतलब क्या होता है…
गाल पर किस करना
अगर आपका पार्टनर आपको अचानक से गाल पर किस करता है और ऐसा अक्सर होता है। तो उसका ऐसा करना इस बात का इशारा है कि वह आपको अपनी दोस्त, अपनी पार्टनर और हमराज के रूप में पाकर बहुत खुश है।
और पढ़ें
1 of 48

उसका आपके फोरहेड पर किस करना

अगर आपका पार्टन आपको अक्सर फोरहेड यानी माथे पर किस करता है तो इसका मतलब होता है वो आपको लेकर बहुत प्रोटेक्टिव है। वो आपको प्यार करने के साथ ही आपका सम्मान भी करता है। उसे हर पल आपका खयाल रहता है।

वो आपके हाथों पर किस करता है

अगर वो अक्सर आपका हाथ पकड़कर चूम लेता है तो यह इस बात का संकेत है कि आप न केवल उसका प्यार हैं बल्कि उसकी सबसे अच्छी दोस्त भी हैं। इस तरह वो बिना शब्दों के आपकी तारीफ भी करता है और हमेशा आपके साथ रहने की चाहत भी जताता है।

सिंगल लिप किस

आपका पार्टनर आपको सिंगल लिप किस करता है यानी बस अचानक से आकर आपके होठों को हल्के से एक बार चूम लेता है। तो यह इस बात का इंडिकेशन है कि वह आपके प्रति दिल से आकर्षित है। उसके मन में आपके लिए लव, लस्ट, केयर। वह आपको लेकर क्रेजी है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.