Jan Sandesh Online hindi news website

नोरा फतेही के हाॅट वीडियो पहले नहीं होगा देखा, न यकीन हो तो देख लें दिलकश अंदाज

नोरा फतेही बीटाउन की शानदार डांसर्स में एक हैं। नोरा फतेही की सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर एक बार फिर सामने आई है। बीटाउन की दिलबर गर्ल नोरा फतेही इन दिनों अपने नए एल्बम ‘पछताओगे’ को लेकर काफी चर्चे में है।

‘उरी’ स्टार विकी कौशल का नया म्यूजिक विडियो ‘पछताओगे’ रिलीज हुआ है। विडियो में विकी कौशल और नोरा फतेही की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

प्यार और धोखे पर बेस्ड या गाना और विडियो आपका दिल छू लेगा। रोमांटिक गाना ‘पछताओगे’ को अरिजीत सिंह की आवाज ने और भी शानदार बना दिया है।

नोरा फतेही अक्सर अपने ऐसे हॉट और बोल्ड अदाओं की वजह से छाई रहती हैं.। फैंस को उनका ये हॉट लुक काफी पसंद आता है।

नोरा फतेही की लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज पर शेयर की गई है। नोरा फतेही की सेक्सी डांस वीडियो सोशल मीडिया से लेकर इंस्टाग्रा्म तक छाई रहती हैं।

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के काफी फॉलोअर्स हैं जब भी वह कोई फोटो शेयर करती हैं तब फैन्स काफी पसंद करते हैं।

 

हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो रहा है। अपनी बेली डांस से दीवाना बनाने के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से भी नोरा फैन्स के दिलों पर कब्जा कर रही हैं।

वही उनकी फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड में आइटम नंबर दिलबर सॉन्ग से फैन्स के दिलों पर राज करने वाली नोरा फिल्मों में भी एंट्री मार चुकी हैं।

नोरा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्म भारत में भी नोरा ने कमाल किया था. जिसके बाद नोरा वरुण धवन के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

Te bote .. 😎

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

इसके अलावा बता दें हाल ही में नोरा फतेही और विक्की कौशल का एल्बम आया है ‘पच्ताओगे’ जिसमें अरिजीत सिंह ने काफी प्यारा सॉन्ग गाया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है। इन दिनों गाना ट्रेंडिंग में है।

 

वह खुद अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती है। उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाज आप इस बात से लगा सकते हैं कि जैसे ही वह फोटो वीडियो शेयर करती है उनपर कुछ ही मिनटों में लाइक और कमेंट्स की बारिश होने लगती हैं।

बता दें कि, नोरा फतेही को सिर्फ बॉलिवुड ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों में भी स्पेशल डांस नंबर के लिए कास्ट किया जा रहा है। उनकी इस पॉप्युलैरिटी को देखते हुए उन्हें फिल्मों में डांस नंबर के लिए धड़ाधड़ ऑफर मिल रहे हैं।

 

नोरा फतेही कहती हैं कि डांस की ट्रेनिंग लेने की उन्हें परमिशन नहीं थी क्योंकि वह एक रुढ़िवादी अरब परिवार से है। जिस वजह से उनके डांस करने को अच्छा नहीं माना जाता था। उन्होंने बताया था कि वह घर पर अपने कमरे में प्रैक्टिस करती थी।

और पढ़ें
1 of 112
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.