Jan Sandesh Online hindi news website

गौशाला बनी गायों की मौतगाह, 300 गायो की मौत !

0

राजगढ़ । मध्यप्रदेश राजगढ़ जिले के खिलचीपुर की श्री कृष्ण गौशाला में आज 10 गायों की मौत हो गई है. पिछले 1 महीने में गायों की मौत की बात करें तो 300 गायों की यहां अब मौत हो चुकी है।

गायों की मौत क्यों हो रही है, इसको लेकर अधिकारी भी हैरान हैं, कुछ दिनों पहले राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता खिलचीपुर की श्री कृष्ण गौशाला में पहुंची, जहां 15 से अधिक गायों के शव पड़े मिले थे।

और पढ़ें
1 of 645

एमपी के राजगढ़ स्थित एक गौशाला गायों की मौतगाह बन गई है। पिछले 1 माह में ही 300 गायों की मौत हो चुकी है, इसी बीच आज मंगलवार 10 सितम्बर को 10 और गायों की मौत की जानकारी सामने आयी है।

जिससे हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई है. गायों की मौत की जांच की मांग भी की जा रही है। कलेक्टर ने गौ शाला में बीमार गाय के इलाज व गायों की मौत को रोकने के लिए चार पशु डॉक्टरों के दल को देख रेख के लिए गौशाला में रहने को बोला था।

बावजूद इसके गौ शाला में गायों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और गौशाला में लगातार गायों की मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।