Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर में कर्बला की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात सिपाही को वीडियो बनाने को लेकर अराजक तत्वों ने डंडा मार सिर फोड़,कई हिरासत में

0
पडरौना,कुशीनगर : जिले में नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के नौरंगिया तिराहा स्थित नौरंगिया कर्बला की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात रहे सिपाही को महिलाओं के बीच घुस कर वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए अराजक तत्वों ने डंडा मार सिर फोड़ दिया। भाग रहे सिपाही को मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने अपने वाहन में बैठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नेबुआ नौरंगिया ले गए। वहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
नौरंगिया गांव स्थित कर्बला पर 8 ताजिया सकुशल पहुंच गई, जिस पर पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली। इसी बीच एक पुलिसकर्मी भीड़ के बीच रहा जो मोबाइल से वीडियोग्राफी कर रहा था । उसे वीडियोग्राफी करते देख कुछ उग्र युवकों ने महिलाओं के बीच सिपाही को वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए दौड़ा लिया और किसी वस्तु से प्रहार कर दिया। इससे सिपाही का सिर फट गया। सिपाही को बचाने पहुंचे कुछ लोगों को भी उग्र युवकों का कोपभाजन बनना पड़ा।
भाग रहे सिपाही को सामने से आ रहे क्षेत्रीय विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने अपनी निजी गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नेबुआ नौरंगिया पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने घायल सिपाही को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र के मंडार विंदवालिया की तरह गश्त पर रहे एसओ सुनील सिंह ने मौके पर पहुंच जांच कर स्थिति को सामान्य कराया।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।