Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर में हुसैन की याद में मोहर्रम का दिन कर्बला में आए मोमिनो को समाजसेवी ने कराया नि:शुल्क जलपान

0

पडरौना,कुशीनगर :  जिले के बिशनपुरा विकास खंड के शाहपुर गांव के निकट कर्बला के मैदान में हर वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी मोहर्रम के अवसर पर मेला लगा । मेले में खिलौना,गुब्बारे,चाट-पकौड़ी,फुलकी व आइसक्रीम अंडा आदि पकवानों की दुकानें सजी थी। मेले में आए बच्चे मिठाइयों की दुकानों पर दौड़ पड़ते थे। मेले में समाजसेवी द्वारा लगाए गए निशुल्क जलपान के अलावा बिस्कुट और शरबत का जमकर का लुप्त उठा रहे थे।

 

मंगलवार को मोहर्रम के त्यौहार के दिन जुम्मा नमाज के बाद के कर्बला के मैदान में दूर-दराज  व आस पास से आए दुकानदारों ने अपनी-अपनी दूकानों को कर्बला के मैदान में सजा लिया था। कहीं नि : शुल्क बिस्कुट व पानी तो कहीं शरबत का स्टाल लगाया गया था,वहीं इस कर्बला के मेले में क्या बच्चे क्या बूढ़े क्या नौजवान सभी ने इस मेले का जमकर लुत्फ लिया।

 

और पढ़ें
1 of 218

इस दौरान कर्बला का मेला में आय मोमिनो को निशुल्क जलपान कराने वालों में पूर्व जिला कुशीनगर लोकसभा प्रत्याशी एनपी कुशवाहा,बजरंगी यादव,निगम उर्फ डब्लू अंसारी,अखलाक खान,कलामुद्दीन सिद्दीकी, खुशबूदीनअहमद,एजाज खान, अरस्तु जमाल,सालु शेख,सना जामोद,साहिल शेख, पत्रकार उपेंद्र कुशवाहा आदि मौजूद रहे ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।