Jan Sandesh Online hindi news website

मोनालिसा का बारिश में सेक्सी और इंटीमेट सीन्स का हाॅट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, हाॅट वीडियो देख फैंस की उड़ी नींद !

0

भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा अंतरा बिस्वास इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के अलावा टीवी की दुनिया का भी जाना माना चेहरा है।

monalisa-Photo Credit Social Media
और पढ़ें
1 of 112

मोनालिसा के चाहने वालों की एक लंबी फेहरिस्त है। मोनालिसा के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ाते रहते हैं। मोनालिसा ने 100 से अधिक भोेजपुरी फिल्मों में काम किया है।

पवन सिंह और दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ फिल्मी पर्दे पर उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। मोनालिसा की एक्टिंग के साथ-साथ उनका डांस भी उनके फैंस का दिल जीत लेता है। यूट्यूब पर मोनालिसा के कई डांस वीडियो धमाल मचाते रहते हैं।

मोनालिसा का इस बीच एक और नया बेहद हॉट डांस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह संग बेहद सेक्सी और हॉट डांस करती नजर आ रही हैं।

monalisa-Photo Credit Social Media

 

पवन सिंह और मोनालिसा का एक हॉट वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। मोनालिसा का यह वीडियो यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है।

 

दरअसल, पवन सिंह और मोनालिसा का यह हॉट वीडियो उनके भोजपुरी जग है पा जाता का है। इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा बारिश में सेक्सी और इंटीमेट सीन्स देते दिख रहे हैं।

जग है पा जाता गाना सॉन्ग उनके सुपरहिट भोजपुरी फिल्म जिद्दी आशिक का है, जिसमें पवन सिंह और मोनालिसा के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

मोनालिसा के इस हॉट डांस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। खास बात है कि इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।

monalisa-Photo Credit Social Media

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा टीवी की दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. मोनीलिसा इन दिनों स्टार प्लस के शो नजर में दिखाई दे रही हैं. नजर में मोनालिसा एक डायन की किरदार निभा रही हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।