Jan Sandesh Online hindi news website

घर पहुंचा एक साल पहले चोरी हुई बाइक का चालान, SSP से लगाई दिलाने की गुहार

0

दिल्ली की बिहारी कॉलोनी में रहने वाले बृजेश कुमार की अपाचे बाइक 7 जुलाई 2018 को चोरी हो गई थी। मामले में उन्होंने फर्श बाजार पुलिस चौकी शाहदरा में एफआईआर भी करवा दी थी। तब से वह चुप होकर बैठ गए थे। अब अचानक 5 दिन पहले उनके घर गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस का चालान आ गया है। यह चालान उस बाइक का था, जो बाइक एक साल पहले चोरी हो गई थी।

बाइक का नंबर डीएल 5 एस एएम 2964 है। चालान में लिखा है कि यह बाइक मुरादनगर में गंगनहर के पास बिना हेलमेट लगाए हुए चलाई जा रही थी। चालान मिलने के बाद पीड़ित ने मामले से छुटकारा दिलाने और चोरी की बाइक को जब्त करने की मांग डीजीपी और एसएसपी गाजियाबाद से की। इस संबंध में उन्होंने मुरादनगर एसएचओ से भी बात की है। एसएचओ ओपी सिंह ने नाका लगाकर जल्द से जल्द बाइक को जब्त किए जाने का आश्वासन दिया है।

और पढ़ें
1 of 440

बृजेश कुमार बताते हैं कि 7 जुलाई 2018 को बिहारी कॉलोनी में घर के बाहर बाइक खड़ी हुई थी। 3 से 4 बजे के बीच बाइक चोरी हो गई। उन्होंने बताया कि इस दौरान बाइक खोजने का बहुत प्रयास किया। जब कुछ नहीं मिला तब जाकर एफआईआर दर्ज करवाई।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।