Jan Sandesh Online hindi news website

घिर गईं पत्नी मेलानिया ट्रंप 9/11 पर राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के ट्वीट पर

0

9/11 पर अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के एक ट्वीट के कारण उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप घिर गईं। दरअसल, ट्रंप ने जो फोटो ट्वीट की है वह पिछले साल के 9/11 पर श्रद्धांजलि के दौरान की है। इस दौरान मेलानिया द्वारा पहनी गई ड्रेस के कारण विवाद हो रहा है और उन्हें सोशल मीडिया पर घेरा जा रहा है। सोशल मीडिया पर पिछले साल मेलानिया द्वारा पहने गए उनकी ड्रेस को लेकर लोग टिप्पणी कर रहे हैं। हालांकि वाइट हाउस ने इस विवाद को बेवजह बताते हुए खारिज कर दिया है।

दरअसल, राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में ट्रंप और मेलानिया श्रद्धांजलि देते दिख रहे हैं। यहां तक तो ठीक था लेकिन, इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने मेलानिया की ड्रेस पर छपी कढ़ाई को लेकर ट्वीट करना शुरू कर दिया।

और पढ़ें
1 of 229

ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने दावा किया कि ट्रंप द्वारा शेयर किए गए फोटो में मेलानिया द्वारा पहनी गई ड्रेस के पिछले हिस्से में एक प्लेन ध्वस्त हुए वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के दो में से एक टावर की तरफ जाता दिख रहा है। खास बात यह है कि यह ड्रेस मेलानिया ने 2018 के श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान पहनी थी।

वाइट हाउस ने खारिज किया दावा
वाइट हाउस की प्रवक्ता स्टीफेन ग्राशिम ने इस विवाद को खारिज करते हुए इसे बकवास बताया। बता दें कि ग्राशिम पहले मेलानिया की प्रेस सेक्रटरी भी रह चुकी हैं।

मेलानिया के ड्रेस पर पहले भी हुए हैं विवाद
बता दें कि अमेरिका की फर्स्ट लेडी की ड्रेस पर पहले भी विवाद हो चुका है। जून 2018 में अमेरिका-मैक्सिको बॉर्डर पर अपने परिवार से अलग बच्चों से मिलने के दौरान मेलानिया ने जो ड्रेस पहना था उसपर विवाद हुआ था। मेलानिया ने एक जैकेट पहना था, जिसपर लिखा था कि आई रियली डॉन्ट केयर, डू यू? (मैं परवाह नहीं करती, क्या आप करते हैं?)

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।