Jan Sandesh Online hindi news website

सड़कों पर हो रहा जरा सी बरसात में जलभराव व कीचड़

0

सिंगाही खीरी। जहाँ एक तरफ योगी सरकार प्रदेश में विकास के बड़े बड़े दावे कर रहे हों, कि जब से बीजेपी कि सरकार देश व प्रदेश में आई है तब से प्रदेश विकास की और बढ़ रहा है। लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि ग्राम पंचायतो में विकास के लिये जो भी पैसा आता है वह सब सही ढंग से विकास कार्यो में नही लग पता है हम बात कर रहे है। निघासन विकास खंड के ग्राम पंचायत सिगहा कलाँ कि जहां पर थोड़ी सी ही बरसात होने पर ही ग्राम पंचायत में हुए विकास कार्यो की पोल खुल जाती है।

सड़को पर जल भराव व कीचड़ हो जाता है तथा सड़को के किनारे बने हुए घरो में बने नलों से निकलने वाला पानी गाँव मे नाली निर्माण न होने के कारण सड़को पर बहाने को मजबूर हो जाता हैं। जिससे सड़को पर भरा पानी निकाल नही पता है जिससे राहगीरों को निकालने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इससे गाँव मे संक्रमित बीमारियां फैल रही है। जिससे ग्राम पंचायत में स्वच्छ भारत मिशन की योजना की धज्जियां उड़ रही है। इस संबंध में ग्राम प्रधान व संबंधित अधिकारी भी कोई ध्यान नहीं दे रहे है इस प्रकार की लापरवाह कार्यप्रणाली से स्वच्छ भारत मिशन का सपना साकार नही हो पायेग।

और पढ़ें
1 of 440
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।