Jan Sandesh Online hindi news website

काजोल का बोल्ड और सेक्सी अंदाज फिर सोशल मीडिया पर लगा गया आग, वीडियो वायरल

बीटाउन की जानी मानी शानदार ऐक्ट्रेस में से एक काजोल देवगन ने 90 के दशक में खुद की शर्तों पर काम करना शुरू किया। https://www.instagram.com/p/BxRSPKJHmXg/?utm_source=ig_web_copy_link जबकि उस दौरान कई ऐक्ट्रेसेस के लिए ये काफी मुश्किल था। करियर के पीक पर उन्होंने शादी करके जहां सबको एक तरफ चैंका दिया वहीं यह भी प्रूव किया कि [...]
0

बीटाउन की जानी मानी शानदार ऐक्ट्रेस में से एक काजोल देवगन ने 90 के दशक में खुद की शर्तों पर काम करना शुरू किया।

जबकि उस दौरान कई ऐक्ट्रेसेस के लिए ये काफी मुश्किल था। करियर के पीक पर उन्होंने शादी करके जहां सबको एक तरफ चैंका दिया वहीं यह भी प्रूव किया कि शादी के बाद भी आप बेहतरीन काम कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Early mornings….. only for a good cause !

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इंटरनेट पर काजोल का बोल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल रहता हैं.। काजोल का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं। काजोल इंस्टाग्रााम पर अपने बोल्ड लुक से लाखों फैंस की धड़कन तेज करती हैं।

एक बार फिर काजोल का सेक्सी लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में काजोल गजब के सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं.। फैंस उनके सेक्सी लुक का काफी पसंद कर रहे हैं।

काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। काजोल का इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी बोल्ड फोटो शेयर अपने फैंस को इंप्रेस करते रहते हैं।

काजोल कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. काजोल 90 दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं। काजोल कई सुपरहिट फिल्म में अपनी एक्टिंग और सेक्सी लुक से लाखों दर्शको को दीवाना बना चुकी हैं।

 

वहीं काजोल अब फिल्मों में काम करती हैं। हाल ही में काजोल ईला फिल्म में नजर आईं थी। फिल्म ईला में काजोल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

काजोल को ‘दिलवाले दुल्हिनयां ले जाएंगे,’ ‘कुछ कुछ होता है,’ ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘फना’ और ‘माई नेम इज खान’ के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया।

और पढ़ें
1 of 123
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।