Jan Sandesh Online hindi news website

Janhvi Kapoo का Hot और Sexy Video देख फैंस के छूटे पसीने, Bold लुक ने बढ़ाया Social Media का पारा !

जाह्नवी को उनकी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की परछाई कहते हैं। अक्सर इंटरनेट पर जाह्नवी कपूर का हॉट लुक वायरल होता रहता हैं। जिसमें आउटिंग, पार्टी, वर्कआउट की फोटो होती है। https://youtu.be/dMHkNh5PTbs बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। फैंस उनके फोटोज-video को खूब पसंद करते हैं। [...]
0

जाह्नवी को उनकी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की परछाई कहते हैं। अक्सर इंटरनेट पर जाह्नवी कपूर का हॉट लुक वायरल होता रहता हैं। जिसमें आउटिंग, पार्टी, वर्कआउट की फोटो होती है।

और पढ़ें
1 of 123

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। फैंस उनके फोटोज-video को खूब पसंद करते हैं। अब एक बार फिर जाह्नवी कपूर का नया लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

फोटो में वह किसी छोटी बच्ची की तरह क्यूट अंदाज में नजर आ रही है। जाह्नवी कपूर का अक्सर जिम के बाहर का बोल्ड वीडियो वायरल होता रहता हैं। जाह्नवी अक्सर हॉट पेंट पहनकर जिम करने जाती हैं।

उनका हॉट पेंट लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल होता हैं। वहीं जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनकी जो फोटो सामने आई है वो उनके वर्कफ्रंट की तो नहीं है लेकिन खूब चर्चा में है।

इस hot video पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंट भी जान्हवी कपूर के इस अंदाज की जमकर तारीफें कर रहे हैं।

लेकिन ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर की कोई फोटो वायरल हुई हो. जाह्नवी कपूर के अक्सर सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होते रहते हैं। अक्सर इटंरनेट पर जाह्नवी कपूर का बोल्ड लुक भी छाया रहता हैं।

जाह्नवी भी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं। बात करें जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म रूह अफजा में नजर वाली है. इसके लिए जाह्नवी जमकर मेहनत कर रही है।

इसके साथ ही वह जल्द ही भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जाह्नवी फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।