Jan Sandesh Online hindi news website

Poonam Dubey के Hot और Sexy सॉन्ग से हिला सोशल मीडिया, हॉट और सेक्सी फोटो विडियो वायरल

0

भोजपुरी ऐक्ट्रेस पूनम दुबे सोशल साइट्स पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। यही वजह है कि उनके विडियोज हर जगह फेमस हो रहे हैं। ऐसे में उनका एक डांस विडियो है, जो आजकल काफी देखा जा रहा है।

और पढ़ें
1 of 123

इसमें पूनम काफी हॉट और बोल्ड दिख रहीं हैं। इस समय खेसारी लाल यादव और पूनम दुबे का हॉट और सेक्सी सॉन्ग सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है।

पूनम दुबे का हॉट अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं, और जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले भी दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं। पूनम दुबे भोजपुरी सिनेमा में काम करने वाली एक भारतीय एक्ट्रेस हैं।

वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी ये फोटो और वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आती हैं।

वह उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली हैं. 8 फरवरी 1990 को जन्मी पूनम दुबे 29 साल की हो गईं हैं और उन्होंने इतनी कम उम्र में दुनिया भर में अलग पहचान कायम की है।

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे खुद को फिट रखने के लिए जिम में कड़ा वर्कआउट करती हैं। जिसके फोटो और वीडियो वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करना कभी नहीं भूलती हैं।

पूनम को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उनके डांस नंबरों के लिए जाना जाता है और उन्होंने गार्डा, हम हैं जोड़ी नंबर 1, जो जीता वही सिकंदर, अदालत, रंगदारी टैक्स और बलमा बिहारवाला जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

View this post on Instagram

#goodmorning #everyone 😘😘😘😘

A post shared by Poonam Dubey (@poonamdubeyofficial) on

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे, जो मुख्य रूप से इंडस्ट्री में अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस मूव्स और भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

पूनम ने भोजपुरी के लोकप्रिय सितारों जैसे निरहुआ और शुभी शर्मा के साथ कई स्टेज शो किए हैं। उन्होंने 2014 में फिल्म जो जीता वही सिकंदर से भोजपुरी फिल्मों में पदार्पण किया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।