Jan Sandesh Online hindi news website

एक शख्स लड़की को Short Dress में देख उसके साथ करने लगा ऐसा काम……देखें वीडियो

0

बंगलुरु । एक महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बाइक से कहीं जा रही थी, तभी राह चलते एक शख्स ने उन्हें रोक लिया और महिला पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

और उसे भारतीय नियमों के अनुसार कपड़े पहनने की सीख देने लगा। अब ऐसा ही एक मामला कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु से भी सामने आया है।

और पढ़ें
1 of 819

यहां एक शख्स महिला को छोटा कपड़ा पहने देख ऐसा भड़का कि उसके साथ बदतमीजी करने लगा। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

छोटे कपड़ों के कारण अक्सर महिलाओं को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कुछ महीने पहले एक अमेरिकी महिला को विमान से सिर्फ इसलिए उतार दिया गया था, क्योंकि उसने छोटे कपड़े पहन रखे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना गुरुवार की है, जो एचएसआर इलाके में घटी है। पीड़ित महिला के ब्वॉयफ्रेंड ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है।

जिसे फेसबुक पर महिला की दोस्त सिमरन कपूर ने शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है, शख्स ने शराब नहीं पी हुई थी। वह एक शिक्षित आम भारतीय आदमी था, जो अपनी खुद की भारतीय संस्कृति की पवित्रता का ध्यान रख रहा है, वह सोचता है कि मेरी महिला मित्र के ड्रेस कोड में कुछ गलत था।

महिला की दोस्त ने अपनी फेसबुक पोस्ट में आगे लिखा है, शख्स का अशिष्ट व्यवहार एकदम डरावना था, क्योंकि वो आसपास के लोगों से मेरी महिला मित्र की तरफ इशारा करते हुए लोगों से पूछ रहा था कि क्या वह सही कह रहा है या गलत।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता महिला का कहना है कि जब मैंने उस आदमी से पूछा कि उसकी समस्या क्या है, तो उसने मुझ पर चिल्लाते हुए कहा कि भारतीय महिलाओं को इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। मैंने शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट पहन रखी थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।