Jan Sandesh Online hindi news website

रामजन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष ने दिया विवादित बयान, जानिए क्या कहा वेदांती ने…

0

इटावा। रामजन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष रामविलास वेदांती(Ram Vilas Vedanti) ने एक और विवादित बयान देकर तहलका मचा दिया है। उन्होंने इस बार कहा है कि कट्टर मुस्लिम चार-चार शादियां करते हैं। फिर बच्चे पैदा करते हैं और अपनी पत्नियों को तलाक दे देते हैं। बाद में इनके बच्चे आतंकवादी बन जाते हैं। यह बात वेदांती एक जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोल रहे थे।

वेदांती ने आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तुलना भगवान राम से कर दी। उन्होंने बताया कि दोनों लोगो ने जम्मू-कश्मीर पर उसी तरह विजय प्राप्त की है, जिस तरह त्रेता युग मे भगवान राम ने लंका पर विजय प्राप्त की थी।

और पढ़ें
1 of 1,128

वेदांती ने उम्मीद जताई कि 17 नवंबर तक सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर का निर्णय आ जाएगा। उन्होंने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट में आस्था रखते हैं, जो भी निर्णय आएगा उसका सम्मान करेंगे।
वेदांती ने आगे कहा कि 70 सालों से कश्मीर में कुछ कांग्रेस के गद्दार नेताओं की वजह से आतंकवाद फलता फूलता रहा है। आपको बताते जाए कि वेदांती कल उत्तर प्रदेश के इटावा में विजयादशमी के मौके पर हिंदू सेवासमिति की रामविजय यात्रा में शामिल हुए थे। इस दौरान माइक संभालते ही उन्होंने मुस्लिम धर्म को निशाने पर ले लिया और जनसंख्या की समस्या को इस्लाम और आतंकवाद से जोड़ दिया था।

Advertisement
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।