Jan Sandesh Online hindi news website

सपना के नाच में व्यस्त रही पुलिस.. नहीं आया कोई घायल युवक को बचाने

0

जयपुर । राजधानी के करधनी थाना क्षेत्र के बेनाड रोड पर बुधवार देर रात दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई । वहीं स्थानीय लोगों ने करधनी थाना पुलिस को सूचना दी तो पुलिस की तरफ से जवाब आया सारा पुलिस जाब्ता सपना चौधरी के कार्यक्रम मेंं तैनात है । किसी को भेजते हैं वही एंबुलेंस को फोन करने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची ।लेकिन जब 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच तू तू मैं मैंं हो गई और शव को पुलिस को ले जानेे नहीं दिया । इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया । इसी दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों में जमकर पथराव शुरू हो गया । पथराव में तीन चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। बाद में लोगों का आक्रोश देख आधा दर्जन थानों का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और लोगों से समझाइश कर शव को कब्जे में लेकर कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया ।


2 घंटे बाद पुलिस पहुंची तो पुलिस पर भड़क उठे लोग

और पढ़ें
1 of 78

जानकारी के अनुसार दुर्घटना होते ही स्थानीय लोगों ने करधनी थाना पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस ने सपना चौधरी के कार्यक्रम में तैनात होना बताकर पल्ला झाड़ दिया जहां 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों में गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस को शव ले जाने नहीं दिया । पुलिस और जनता आमने सामने हो गई और आपस में पथराव हो गया ।
आपको बता दें कि सड़क हादसे में कोई भी व्यक्ति घायल होता है तो पहले लोग 108 एंबुलेंस को सूचना देते हैं और तुरंत एंबुलेंस मौके पर पहुंचती है लेकिन यहां स्थिति उलट देखने को मिली सूचना देने के बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची स्थानीय लोगों ने बताया कि एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो घायल व्यक्ति कि शायद जान बच सकती थी इससे पुलिस और एंबुलेंस के सिस्टम पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.