Jan Sandesh Online hindi news website

स्टोक्स के बचाव में उतरी पत्नी क्लेयर, जानिए क्या बोलीं…

0

नई दिल्ली। इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर्स में से एक माना जाता है। बाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मीडियम पेसर स्टोक्स ने इसी साल इंग्लैंड में आयोजित विश्व कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के एक टेस्ट में भी यादगार पारी खेली। हालांकि स्टोक्स मैदान के बाहर खेल से इतर विवादों के कारण भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

वे एक बार फिर चर्चा में है। अब स्टोक्स पर अपनी पत्नी क्लेयर रेटक्लिफ के साथ मारपीट का आरोप लगा है। हालांकि मामला बढ़ता देख क्लेयर ने जल्दी ही सामने आकर अपने पति का बचाव किया। क्लेयर ने ट्विटर पर कहा कि वो सभी रिपोर्ट फर्जी हैं, जिनमें कहा गया है कि स्टोक्स ने मेरा गला दबाने की कोशिश की।

और पढ़ें
1 of 121

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लोग इतना सब कुछ कैसे बना सकते हैं। मैं और स्टोक्स हंसी-मजाक में एक-दूसरे का मुंह दबा रहे थे। ऐसा कर हम प्यार भी जता रहे थे, लेकिन लोगों ने कुछ और ही कहानी बना दी। इसके बाद ही हम मैक्डोनाल्ड्स में भी गए थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।