Jan Sandesh Online hindi news website

भारतीय कोच रवि शास्त्री बोले एमएस धोनी की वापसी के सवाल पर….

0

नई दिल्ली। भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी करीब तीन महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। वे अंतिम बार इंग्लैंड में आयोजित वनडे विश्व कप में खेलते नजर आए थे, जहां भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। इसके बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर गई थी और अपने घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेली।

दोनों ही मौकों पर धोनी टीम में नहीं चुने गए। ऐसे में एक बार फिर उनके भविष्य को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। धोनी की वापसी के बारे में जब भारतीय टीम के कोच और पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे खुद ही इस बारे में फैसला लेंगे। इंग्लिश न्यूजपेपर द हिंदू में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि वे विश्व कप के बाद से ही धोनी से नहीं मिले हैं।

और पढ़ें
1 of 121

अगर वे वापसी करना चाहते हैं, तो इस पर निर्णय भी वे ही लेंगे। क्या धोनी की वापसी को लेकर टीम इंडिया तैयार है? इसके जवाब में शास्त्री ने कहा कि उनकी गिनती हमारे महान खिलाडिय़ों में होगी और इस सूची में वे काफी ऊंचे स्तर पर गिने जाएंगे। उन्हें पहले खेलना शुरू करना होगा फिर देखेंगे कि चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।