Jan Sandesh Online hindi news website

प्रतिभा कहीं से भी आ सकती है और सफलता छू सकती- नीता अंबानी

0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने लंदन में आयोजित स्पोट्र्स समिट में इस समय विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कहानी साझा की। बुमराह मुंबई इंडियंस से निकले हुए हैं और वे 2013 से इस टीम का हिस्सा हैं।

रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता ने समिट में बुमराह और उनकी मां द्वारा कहानी बयां करता हुए एक वीडियो साझा किया। नीता ने बुमराह के साथ मुंबई इंडिंयस से निकले कई अन्य खिलाडिय़ों के बारे में भी बात की। नीता ने समिट में कहा, प्रतिभा कहीं से भी आ सकती है और सफलता छू सकती है।

और पढ़ें
1 of 121

मैं आप लोगों के साथ एक युवा खिलाड़ी की बेहतरीन कहानी साझा करना चाहती हूं जिसे मुंबई इंडियंस ने एक बेहद छोटे शहर से खोजा। इसके बाद समिट में एक वीडियो चलाया गया जिसमें बुमराह की मां दलजीत बुमराह और जसप्रीत अपने संघर्ष पर बात करते हैं। वीडियो में अपने बेटे की कहानी बयां करते हुए दलजीत भावुक भी हो जाती हैं।

इस वीडियो के बाद नीता ने कहा कि आज बुमराह युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। बीते 10 साल में मुंबई इंडियंस ने कई युवा खिलाडिय़ों को निकाला है जिनमें हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या जैसे कई खिलाड़ी शामिल हैं। मैं उस दिन को देखना चाहती हूं जब देश के छोटे-छोटे शहरों से आने वाले लडक़े-लड़कियां बड़े सपने देख भी सकें और उन्हें साकार भी कर सकें। नीता ने इसके अलावा उनके फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे कई खेल कार्यक्रमों का भी जिक्र किया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।