Jan Sandesh Online hindi news website

बस तालाब में गिरी चालक को दिल का दौरा पड़ने से, 2 मरे

0

पानीपत। हरियाणा के पानीपत की ओर जा रही एक बस के चालक को दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद बस से उसका नियंत्रण समाप्त हो गया और बस सड़क से नीचे उतरकर एक तालाब में गिर गई। पुलिस ने बताया कि शनिवार को हुई इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 14 अन्य घायल हो गए। मृतकों में चालक मुकेश भी शामिल है। यह बस जिले के बरसत इलाके से आ रही थी और इसमें काफी भीड़ भी थी। दुर्घटना कृपाल आश्रम के पास हुई, जहां पर बस एक तालाब में गिर गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि लगभग 100 लोग बस में सवार थे और उनमें से कुछ लोग छत पर बैठे थे। उनका कहना है कि चालक को संभवत: दिल का दौरा पड़ने के बाद वह बस से नियंत्रण खो बैठा।

और पढ़ें
1 of 18

पीड़ितों को बस से निकालने में प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी। अधिकारियों के मौके पर पहुंचने से पहले हालांकि ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया था।

बस से यात्रियों को बचाने के लिए खिड़की के शीशे तोड़ दिए गए। क्रेन द्वारा बस को तालाब से बाहर निकाला गया।

जिले के ग्रामीण इलाकों में सरकारी बसों की कमी होने के कारण निजी बसों में काफी भीड़ बढ़ जाती है, जिसे लेकर लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।