Jan Sandesh Online hindi news website

फ्लिपकार्ट दिवाली सेल: धमाकेदार छूट Redmi Note 7Pro, Realme, Xiaomi के स्मार्टफोन पर

0

भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। इसी को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट एक बार फिर से अपनी सेल ‘फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल’ (Flipkart’s Big Diwali Sale) शुरू की है। फ्लिपकार्ट की यह सेल आज से शुरू हो गई है। कंपनी के मुताबिक ये सेल 12 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर्स को 11 अक्टूबर को रात 12 बजे से ही यानी एक दिन पहले सेल में खरीदारी का मौका मिलेगा। सेल में मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 85 फीसदी तक छूट ऑफर की जा रही है।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में शियोमी, रियलमी, सैमसंग, आसुस और ओनर जैसे स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

और पढ़ें
1 of 152

रियलमी  – दिवाली सेल में रियलमीC2 मोबाइल 5,999  रुपये में मिल रहा है जो रिटेल में 7,999 रुपये का है। रियलमी5 8,999 रुपये में मिल रहा है। वहीं प्रो 13,999 में मिल रहा है जो 14,999 रुपये का है।
शियोमी

शियोमी नोट 7 प्रो 11,999 रुपये में मिल रहा है। रेडमी 7ए पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। ये फोन 4,999 में मिल रहा है जिसकी कीमत 6,499 रुपये है।

विवो Z1 Pro 15990 रुपये का है लेकिन सेल में ये यह 12,990 रुपये में मिल रहा है। Vivo Z1x 14,990 रुपये में मिल रहा है जिसकी कीमत 19,990 रुपये है।

सैमसंग
सैमसंग गैलैक्सी S9 और S9+  पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इसकीम कीमत 29,999 रुपये से शुरू है।

कार्ड से भुगतान पर अधिक फायदा
सेल के द्वारा ग्राहकों को अधिक से अधिक फायदा पहुंचाने के लिए इस बार एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ करार किया है। इसके तहत क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा होगी।

यहां भी मिलेगी छूट 
Big Diwali Sale के तहत फ्लिपकार्ट पर डील्स टाइम के हिसाब से होंगी। कंपनी ने कहा है कि मोबाइल, टीवी और इवेक्ट्रॉनिक्स पर खास टाइमिंग के हिसाब से छूट मिलेगी। उदाहरण के तौर पर 12 बजे, 8 बजे और शाम के 4 बजे डील्स मिलेंगी। कंपनी ने कहा है कि धमाका डील्स के तहत इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और मोबाइल कैटिगरी पर 85% तक की छूट मिलेगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.